भाजपा के पूर्व विधायक की पिटाई, छेड़खानी का था आरोप

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

भाजपा के पूर्व विधायक की पिटाई, छेड़खानी का था आरोप

     प्रयागराज।। कहते है की महिलाओ के साथ छेड़खानी करने वालों की यदि मौके पर ठुकाई कर दी जाए तो महिलाओ से सम्बंधित होने वाले अपराधों में काफी हद तक रोक लग सकती है। यूपी के बनारस में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहा बीजेपी के पूर्व विधायक रहे मायाशंकर पाठक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर चौबेपुर क्षेत्र के भगतुआ स्थित उनके कॉलेज में कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। रविवार को फेसबुक पर पूर्व विधायक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया।
     पिटाई के वीडियो को उत्तर प्रदेश के सीनियर आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर वाराणसी पुलिस से पूर्व विधायक पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस की ओर से कहा गया है कि प्रकरण की जांच चौबेपुर थाने की पुलिस को सौंपी गई है।
   फेसबुक और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर वायरल वीडियो के अनुसार, पूर्व विधायक पर उसी के कॉलेज की छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप लगा कर शनिवार को कुछ लोग गाली-गलौज करते हुए थप्पड़ मार रहे थे। वीडियो में पूर्व विधायक अपनी गलती भी स्वीकार कर रहा है।
    उधर, इस संबंध में क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। वीडियो की जांच कराई जा रही है। फिलहाल पूर्व विधायक या लड़की दोनों में से किसी भी पक्ष ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

Ad Code