पोर्न वीडियो में पकड़ाई एक्ट्रेस, एक पोर्न फिल्म के लिए देती थी 20 हजार

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

पोर्न वीडियो में पकड़ाई एक्ट्रेस, एक पोर्न फिल्म के लिए देती थी 20 हजार

छत्तीसगढ़ की है रहने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ….नये एक्टर्स से करवाती थीं पॉर्नोग्राफी…
    लोग पैसे कमाने के लिए क्या-क्या नहीं करते है, युवाओ को रातो-रात लखपति बनने और फेमस होने का ख्वाब उन्हें फिल्मो की तरफ आकर्षित कर लेता है जहा वह असफल होने पर गलत रास्ता इकतिहार कर लेते है और फिर पुलिस के हत्ते चढ़ जाते है। जी हां मुंबई पोर्न वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार हुईं टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ फिलहाल 10 फरवरी तक हिरासत में हैं। 
   ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस ने पॉर्न वीडियो शूट करने और फिर उसे मोबाइल ऐप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गहना वशिष्ठ को पुलिस शनिवार को गिरफ्तार किया था और फिलहाल वो पुलिस कस्टडी में ही हैं। 
    जांच में पता चला है कि मुंबई में वेब सीरीज में काम देने के बहाने संघर्ष कर रहे कलाकारों से अश्लील फिल्मों में जबरदस्ती काम करवाती थीं। रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया है कि पोर्न वीडियो की शूटिंग के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री के लिए प्रयास कर रहे कुछ एक्टर्स का भी शोषण किया गया।
    पुलिस ने बताया है कि इनकी ओर से पोर्न वीडियो शूट करने के बाद उन्हें हॉटहिट ऐप के जरिए अपलोड किया जाता था। यही नहीं वीडियोज को अपलोड करने के लिए विदेशी आईपी एड्रेस का इस्तेमाल किया जाता था ताकि कोई समस्या न आए। भारत में पोर्नग्राफिक वीडियोज पर बैन है। 
    पुलिस का कहना है कि उसे कुछ वेबसाइट्स पर गहना वशिष्ठ के पोर्न वीडियोज मिले हैं। इसके अलावा कुछ और मॉडल्स हैं, जिन्होंने अपने पोर्न वीडियोज को वेबसाइट पर अपलोड किया है। इन्हें 2,000 रुपये की सबस्क्रिप्शन फीस को अदा करके देखा जा सकता है। पुलिस का कहना है कि हम इस बारे में सलाह ले रहे हैं कि इस तरह के पोर्न वीडियोज को शेयर करने पर मॉडल्स और एक्ट्रेसेज के खिलाफ ऐक्शन लिया जा सकता है या फिर नहीं।
     जांच में पता चला है कि गहना स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को पैसे का लालच देकर पोर्न वीडियो शूट कराती थीं। इतना नही नहीं वह इन एक्टर्स को एक शूट के बदले 20 हजार रुपये देती थी। पुलिस का शक है कि गहना के तीन बैंक अकाउंट में जमा 36 लाख रुपये पोर्न वेबसाइट को सब्सक्राइब करने के जरिए ही आए हैं। इस वेबसाइट पर कंटेंट लेने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होती है। पुलिस इस मामले में गहना से पूछताछ कर रही है। गहना पर 85 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों की शूटिंग करने के बाद अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है। गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें साझा करतीं हैं।
   खबरों की मानें तो गहना का खुद का प्रोडक्शन हाउस था। जहां पर वेब सीरीज और सीरियल के नाम पर पॉर्नोग्राफी वीडियो बनाया जाते थे और उन्हें अपलोड किए जाते थे। हालांकि गहना की टीम ने इन आरोपों से इनकार किया है।

Ad Code