दहेज के लोभियों ने समाचार पत्र के संपादक की बेटी की जान ने ली

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

दहेज के लोभियों ने समाचार पत्र के संपादक की बेटी की जान ने ली

एक तरफ पत्रकारों की सुरक्षा की बात तो वहीं दूसरी तरफ पत्रकारों का परिवार ही नहीं सुरक्षित
    मथुरा/उत्तर प्रदेश।। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जहां पत्रकारों की सुरक्षा की बात करती है बेटियों की सुरक्षा की बात करती है। लेकिन न पत्रकार सुरक्षित हैं न उनका परिवार बेटियां कहीं दहेज की भेंट चढ़ रही हैं तो कहीं दरिंदगी का शिकार हो रही हैं।
    ऐसा ही एक मामला मथुरा से सामने आया है। जहां मानसिकता समाचार पत्र सम्पादक श्री डी सी मुगदल जी की पुत्री की दहेज के लोभियों ने जान ले ली। बीटिया को अपने मा बाप से भी बात करने नहीं दे रहे थे।
    बता दें कि मथुरा महाविद्यालय कॉलोनी में सौरभ सोलंकी के साथ शक्ती का विवाह हुआ था। वहीं लड़की के पिता व मानसिकता समाचार पत्र के संपादक ने आरोप लगाया है कि शुरू से ही शक्ती को ये लोग परेशान किया करते थे। शक्ती को हमसे या किसी रिश्तेदार से भी बात नहीं करने देते थे। मुझे पड़ोस के व्यक्ति ने फोन पर सूचना दी कि आपकी लड़की का मर्डर कर दिया गया है। मानसिकता समाचार पत्र के संपादक से फोन पर लड़की के ससुराल वालों से वार्ता हुई है तो लडके पक्ष के लोगों का कहना है कि लडकीं ने सुसाइड किया है।
    वहीं वरिष्ठ पत्रकार डीसी मुदगल ने कहा लड़का और लड़के के पिता परिवार के सदस्य लड़की को परेशान करते थे और दहेज की भी मांग करते थे।दहेज ना देने पर लडकीं मर्डर कर दिया है। तो वहीं मुदगल ने संभावना जताई है कि मर्डर से पहले कोई सुसाइड नोट भी ना लिखवा लिए हों।
   बता दें शक्ती सोलंकी पत्रकारिता क्षेत्र से भी जुड़ी रहीं और मानसिकता समाचार-पत्र की प्रबंध संपादक भी रही।

Ad Code