सहेली से छेड़छाड़ पर भड़की महिला, दुकानदार की डंडे से कर दी पिटाई

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

सहेली से छेड़छाड़ पर भड़की महिला, दुकानदार की डंडे से कर दी पिटाई

आरोपी मार खाकर फरार
    मेरठ/उत्तर प्रदेश।। उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक दबंग महिला डंडे से एक मोबाइल सेल्स मैन को पीटाई करती हुई दिखाई दे रही है। यह वीडियो कुछ दिनो पहले का बताया जा रहा है।दरअसल एक महिला ने दुकानदार को इसलिए पीटा क्योंकि सेल्स मैन ने महिला की सहेली को अभद्र कमेंट किया था। इस मामले में दुकानदार को पीटने वाली महिला का कहना है कि उसकी एक सहेली मोबाइल पर ग्लास गार्ड लगाने मोबाइल की दुकान पर गई थी और फिर दुकानदार लड़की से अश्लील बातें करने लगा जिसके बाद लड़की ने फोन करके अपनी महिला मित्र को बताया और महिला दुकान पर पहुंच गई।
     इस दौरान महिला और सेल्स मैन के बीच जमकर बहस हुई और इस दौरान महिला ने सेल्स मैन को डंडे से मार दिया। यह पूरा मामला मोबाइल शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। महिला ने डंडे के साथ मोबाइल शॉप पर जमकर हंगामा किया और सेल्स मैन को पीटा भी।
   महिला का कहना है कि दुकानदार ने अपनी हद पार कर दी थी और उसके सामने भी दुकानदार ने गलत शब्दों का प्रयोग किया जिसके बाद यह घटना हुई। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस तमाशे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके वायरल कर दिया। इस मामले की जांच की जा रही है, पुलिस का कहना है कि थाना लालकुर्ती में महिला ने तहरीर दी है कि उसके साथ दुकानदार ने छेड़छाड़ की। महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है।

Ad Code