एक पिता अपनी ही बेटी का सर काट, उसे ले जा पंहुचा थाने

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

एक पिता अपनी ही बेटी का सर काट, उसे ले जा पंहुचा थाने

कथित रूप से बेटी को देखा आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो खो बैठा था होश
काट दी बेटी की गर्दन और कटा सर लेकर निकल पड़ा सडको पर
    कानपुर/उत्तर प्रदेश।। हर पिता अपने बच्चो का सरक्षक होता है परिस्थितिया कैसी भी हो लेकिन वह अपने बच्चो पर कभी मुसीबत नहीं आने देता है लेकिन वही दुनिया में एक जालिम बाप ऐसा भी है जो अपनी ही बेटी को कथित रूप से आपत्तिजनक स्थिति में देखता है और उसका खून खौल उठता है और वह अपनी ही बेटी का सर काट कर उसकी चोटी पकड़ कर सर लेकर सडको पर निकल पड़ता है। रास्ते में जो कोई उसको देखता वह ही सहम जाता। इस दरमियान किसी ने पुलिस को सूचना देता है। पुलिस मौके पर पहुचती है, पुलिस कर्मी उस ज़ालिम बाप का वीडियो बनाने लगते है। दूसरा पुलिस कर्मी उसी कटे सर को लेकर उसी अंदाज़ में चल पड़ता है जिस अंदाज़ में एक कातिल बाप या फिर कहे ज़ालिम बाप अपनी बेटी का सर लेकर जा रहा था। 
    मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के टोडरपुर का है। घटना के बाद से सोशल मीडिया पर इस घटना से सम्बन्धित फोटो और वीडियो वायरल हो रहे है। कथित रूप से एक युवक के साथ बेटी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर इस बौखलाए बाप ने फरसे से अपनी बेटी का सिर काट दिया और चोटी पकड़कर सिर लेकर पैदल ही थाने के लिए चल दिया।
    घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम पांडेयतारा निवासी सर्वेश फेरी लगाकर सब्जी बेचता है। बुधवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे आया और घर में घुसते ही उसने दरवाजे की कुंडी बंद कर दी। कमरे में मौजूद बेटी नीलम (20) की चोटी पकड़कर फरसे से गर्दन काट दी। इसके बाद सर्वेश चोटी से सिर पकड़कर थाना जाने के लिए पैदल ही चल दिया। हाथ में सिर देखकर ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। महिलाये इस सीन को देख कर चीख कर घरो के अन्दर दुबक गई। बच्चे शोर मचा कर घरो को भागने लगे। इस दरमियान किसी ने इसकी सुचना पुलिस को दिया।
    इस पर मझिला थाना पुलिस ने रास्ते में ही उसे सिर के साथ पकड़ लिया। पुलिस को देखकर सर्वेश ने खुद ही बता दिया कि उसने बेटी का सिर काट दिया है और इसे लेकर थाने आ रहा था। मौके पर पहुंचे एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि सर्वेश ने अपनी पुत्री की हत्या की है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। पूरे मामले की जांच हो रही है। पूछताछ में सर्वेश ने पुलिस को बताया है कि दो दिन पहले बेटी को परिवार के ही एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसी के चलते उसने पुत्री की हत्या कर दी। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर सैंपल लिए।
    वही इस घटना का दूसरी शर्मनाक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक पुलिस कर्मी कटे सर की चोटी पकड़ कर वैसे ही लेकर जा रहा है जैसे वो ज़ालिम बाप लेकर जा रहा था। एक और छोटा सा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक पुलिस कर्मी इसका वीडियो बना रहा है। इन तस्वीरो और वीडियो की सोशल मीडिया पर जमकर भर्तसना किया जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने पुलिस की इस कार्यशैली पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिए है।

Ad Code