नेक मांगने के दौरान विवाद, किन्नरों ने काटा युवक का गुप्तांग
Headline News
Loading...

Ads Area

नेक मांगने के दौरान विवाद, किन्नरों ने काटा युवक का गुप्तांग

    अलीगढ़।। किन्नरों का आपके यहाँ त्योंहारों और किसी अवसर पर मांगने आना आपके लिए कितना खतरनाक हो सकता है शायद इस बात का अंदाजा आप नहीं लगा सकते है। किन्नरों को उनके मुँह मांगे रूपये नहीं देने पर वे आपके साथ किस तरह का दर्दनाक सलुख कर सकते ये आप सोच भी नहीं सकते है। जानकारी अनुसार देहलीगेट थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में किन्नरों ने एक युवक का गुप्तांग काट डाला। अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने गंभीर हालात में युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। पीड़ित की तहरीर पर दो किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।
     वाकये के अनुसार विलाल मस्जिद गली नंबर चार निवासी किरासत उर्फ शानू पुत्र निजाम अहमद किन्नरों के साथ शादी समारोह में नाचने व ढोलक बजाने का काम करता है। पुलिस के अनुसार बुधवार को वह किन्नरों के साथ खैर रोड की ओर की ओर नेक मांगने गया था। वहां किसी बात को लेकर साथी किन्नरों से विवाद हो गया।
     आरोप है कि तभी दो किन्नरों ने उसे एक कमरे में बंद कर लिया और धारदार हथियार से लिंग काट दिया। खून से लथपथ शानू जमीन पर गिर गया। अचेत अवस्था में होता देख आरोपी किन्नर मौके से भाग गए। होश आने पर किसी तरह शानू ने अपने परिजनों को फोन कर सूचना दी। परिजन गंभीर हालात में शानू को लेकर थाने पहुंचे, वहां से पुलिस कर्मियों ने उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भेज दिया। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी किन्नर गुड्डू समेत दो के खिलाफ धारा 326 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
   इंस्पेक्टर आशीष कुमार के अनुसार किसी बात को लेकर किन्नरों एक युवक का लिंग काट दिया था। घायल युवक का उपचार चल रहा है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments