गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए युवक ने सीएम से गुहार लगा दी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए युवक ने सीएम से गुहार लगा दी

अंकुर नामक युवक का कमेन्ट सोशल मीडिया में खूब हो रहा है वायरल 
     कोरोना के संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए हर राज्य में पाबंदियां लगाई गई है स्कूल कॉलेज सब बंद है इसके साथ ही शादियों की शहनाई भी रुकी हुई से है। देश के अन्य राज्यों की भांति राजस्थान सरकार ने भी लॉकडाउन लगाया हुआ है जिससे राजस्थान में 31 मई तक विवाह समारोह में रोक लगाई गई है। इस फैसले से जहां बहुत से लोग उदास है वही एक युवक बहुत खुश है क्योंकि वह नहीं चाहता कि शादियों से पाबंदी हटाई जाए क्योंकि अगर शादियों से पाबंदी हटी तो उसकी गर्लफ्रेंड की शादी हो जाएगी। 
   इस युवक ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अपील करते हुए कहा था कि गहलोत जी आप शादियों पर रोक लगा दीजिए क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है जिससे उसकी शादी पर भी रोक लग जाए आप एक काम कर दो कि आज रात को गाइडलाइन जारी कर दो ताकि 5 मई से जो शादियां है सब कैंसिल हो जाए। 
   आपको बता दे सीएम गहलोत ने शादी समारोह को लेकर एक ट्वीट किया था करोना कि इस लहर के दौरान जिन लोगों की शादियां है उनसे मेरी यह अपील है कि अपनी अपनी शादियां टाल दें अभी शादी में खुशियों से अधिक कोविड-19 की चिंता लगी रहेगी। 
   सीएम गहलोत ने कहा कि इस महामारी से विजय पाने के लिए हमें संक्रमण की चैको तोड़ना पड़ेगा जो कि शादियों में आने वाली भीड़ से संभव नहीं हो सकता। सीएम की इसी ट्वीट में अंकुर नामक एक युवक ने यह कमेंट किया था जो कि सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। 

Ad Code