एक मुस्लिम राजकुमारी जिसे अपने ही पिता ने कैद कर के रखा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

एक मुस्लिम राजकुमारी जिसे अपने ही पिता ने कैद कर के रखा

Princess Latifa
  राजकुमारी लतीफा कौन हैं? आखिर उन्हें क्यों कैद कर के रखा गया है? राजकुमारी लतीफा बस एक राजकुमारी नहीं हैं, वह तमाचा है, तमाचा है एक बहुत ही अमिर देश और उसके शासक और अपने पिता शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मखतूम पर और उनकी रूढ़िवादी सोच पर। 
बेटियों को लेकर उनकी सोच आज भी रूढ़िवादी क्यों है?
  दुनिया के लिए तो दुबई ने सारे दरवाजे खोले हैं, जहां किसी भी तरह के वस्त्र और खान-पान में मनाही नहीं है। आपको दुबई में वह हर चीज़ मिल जाएगी जो आपका मन बहला सके, लेकिन अपनी ही बेटियों को लेकर उनकी सोच आज भी रूढ़िवादी है, वह आज भी अपनी ज़िन्दगी अपने हिसाब से नहीं जी सकते है।
घर में ही रखा गया नजरबंद कर के 
  आपको बता दे कि राजकुमारी लतीफा जिन्होंने दो बार अपने पिता के घर से भागने की कोशिश की पर नाकामयाब रही। लतीफा पहली बार असफल होने के बाद उनके पिता ने दुबई में 3 सा ल से ज्यादा समय तक उन्हें कैद में रखा और दूसरी बार भारतीय तट के पास समुंदर से अगवा कर उन्हें जबरन दुबई ले जाया गया, जहां उन्हें घर में ही नजरबंद कर के रखा गया, जिसकी किसी को भी कोई जानकारी नहीं थी। 
वीडियो बना कर सारी दुनिया को बताई सच्चाई 
  लेकिन हाल ही में लतीफा ने चोरी से वीडियो बना कर सारी दुनिया को अपनी सच्चाई बताई कि वह किस हाल में रह रही हैं, पिछले साल लंदन के हाई कोर्ट ने फैसला सुनाया कि दुबई के अरबपति शासक शेख मोहम्मद बिन रशीद अल मकतूम अपनी दो बेटियों के अपहरण और उन्हें जबरन वापस ले जाने के दोषी हैं, लेकिन वह कहते हैं ना पैसा बोलता है तो इतने अमीर और किसी देश के शासक को भला कोई क्या क्या सकता है।

Ad Code