Headline News
Loading...

Ads Area

ट्रक से कुचल कर महीला और बच्चों सहित 12 की मौत

बिहार में बड़ा हादसा, पीएम ने जताया शोक 
  वैशाली/बिहार।। बिहार के वैशाली में रविवार रात को बड़ा हादसा हो गया. देसरी थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 12 बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी लोग भोज खाकर वापस लौट रहे थे. हादसे के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई. वहीं, प्रधानमंत्री मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने हादसे को लेकर दुख जताया है.
  बिहार के वैशाली में रविवार रात को भीषण सड़क हादसा हो गया. वैशाली के देसरी थाना क्षेत्र में हुए हादसे में बच्चों और महिला समेत कुल 12 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी लोग भोज खाकर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.
Accident by truck 12 people death
  हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. इसकी सूचना पुलिस और जिला प्रशासन को दी गई. मौके पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए बच्चों के शव और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं मौके पर भीड़ एकत्र हो गई. सड़क पर भारी जाम लग गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात सुचारू करवाया.
Accident by truck
  हादसे के बाद राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक मुकेश रौशन मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर जानकारी ली. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक आरजेडी विधायक मुकेश ने हादसे में महिला और बच्चों समेत कुल 12 लोगों के जान गंवाने की जानकारी दी है.
Accident by truck 12 people death
धार्मिक आयोजन में शामिल था ट्रक
  पुलिस ने हादसे के बाद संबंधित ट्रक के चालक और हेल्पर को पकड़ लिया है. बताया जा रहा है कि जिस ट्रक से ये हादसा हुआ, वह एक धार्मिक आयोजन में शामिल था. वैशाली के पुलिस अधीक्षक ने ट्रक चालक को पकड़े जाने की पुष्टि करते हुए कहा है कि वह शराब के नशे में था या नहीं, इसकी जानकारी के लिए मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है.
Accident by truck
Accident by truck 12 people death
PM मोदी ने जताया दुख, आर्थिक सहायता का किया ऐलान
 बिहार में हुए हादसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है. PMO की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि बिहार के वैशाली में हुआ हादसा दुखद है. शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना है. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना है. साथ ही कहा गया है कि मृतकों के परिजनों को PMNRF से 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी. साथ ही घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता जी जाएगी.

Post a Comment

0 Comments