अंतर महाविद्यालय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में कुशलगढ़ का दबदबा कायम
Headline News
Loading...

Ads Area

अंतर महाविद्यालय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में कुशलगढ़ का दबदबा कायम

  Athelitics
  बांसवाड़ा/राजस्थान।। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ महाविद्यालय के होनहार छात्रों ने अंतर महाविद्यालय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर कुशलगढ़ महाविद्यालय का नाम रोशन किया है।
Athelitics
 जानकारी अनुसार गोविन्द गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय बांसवाड़ा द्वारा आयोजित अन्तर महाविद्यालय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में स्व. मामा बालेश्वर दयाल राजकीय महाविद्यालय कुशलगढ़ के विद्यार्थियों ने स्वर्ण पदक जीत महाविद्यालय का नाम खेल प्रतिस्पर्धाओ में रोशन किया है। खेल प्रभारी श्री कन्हैयालाल खांट ने बताया कि एथलेटिक्स प्रतियोगिता 2022 में स्थानीय महाविद्यालय के तीन खिलाड़ियों ने सात ईवेंटस में भाग लिया और चार ईवेंटस में वह विजेता रहे। 
Athelitics
  खांट ने बताया कि जेवलिन थ्रो (महिला वर्ग) में हंसा हुवर (एम.ए पूर्वार्द्ध) ने स्वर्ण पदक, जेवलिन थ्रो (पुरूष  वर्ग) का स्वर्ण पदक मनीष कटारा (बीए प्रथम वर्ष) ने, गोला फेंक (महिला वर्ग) में हंसा कुंवर ने रजत पदक, गोला फेंक (पुरूष वर्ग) में मनीष कटारा ने रजत पदक जीता है। 
Athelitics
 वही प्राचार्य महेन्द्र कुमार देपन ने पदक विजेता खिलाडियों का माल्यार्पण कर अभिनन्दन किया तथा हंसा कुंवर तथा मनीष कटारा को महाविद्यालय का ब्रांड एम्बेसेडर भी नियुक्त किया है। बतादे कि हंसा कुंवर पूर्व में भी कबड्डी में विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं।

Post a Comment

0 Comments