Headline News
Loading...

Ads Area

गर्लफ्रेंड को बेरहमी से पीटने वाला आरोपी के घर पर मामा ने चलवा दिया बुलडोजर

लापरवाही बरतने पर TI सस्पेंड
  भोपाल/मध्यप्रदेश।। योगी मॉडल को अब अपराधियों पर एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी सख्ती से लागु कर रहे है। हाल ही में मध्यप्रदेश के रीवा में प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया था जिसके बाद फरार आरोपी को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में लापरवाही बरतने वाली मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्या को निलंबित कर दिया है। वहीं प्रशासन ने भी इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के अवैध मकान को बुलडोजर चला कर तोड़ दिया है।
Buldozer
  दरअसल रीवा में गर्लफ्रेंड की बेरहमी से पिटाई का शनिवार को वीडियो सामने आया था। जिसमें शादी के प्रपोजल पर प्रेमी पंकज त्रिपाठी अपनी गर्लफ्रेंड को घसीटकर- घसीटकर मार रहा था। आरोपी ने युवती के चेहरे पर लातों से हमला किया था। जिसे युवती काफी देर तक सड़क किनारे बेहोश पड़ी रही है। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मामला 21 दिसंबर बताया जा रहा है। शुरुआत में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 151 के तहत केस दर्ज कर मामले को रफा दफा कर दिया था। बाद में जब वीडियो वायरल हुआ, तब आरोपी पर सख्त एक्शन लिया गया।
अपराधी के घर पर चला बुलडोजर
  वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने आरोपी पंकज त्रिपाठी को शनिवार देर रात यूपी के मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही प्रशासन ने आरोपी के घर को बुलडोजर चलाकर धराशाई कर दिया। आरोपी पेशे से ड्राइवर है उसका लाइसेंस भी कैंसल कर दिया गया है।
  पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद मुख्य आरोपी के सहयोगी को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन मुख्य आरोपी की तलाश लगातार पुलिस कर रही थी। साइबर सेल की मदद से आरोपी को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से पकड़ा गया है।

Post a Comment

0 Comments