राजस्थान की एक हवेली में महिला ‘मंजुलिका’ बनकर सबको डरा रही थी, फिर..
Headline News
Loading...

Ads Area

राजस्थान की एक हवेली में महिला ‘मंजुलिका’ बनकर सबको डरा रही थी, फिर..

 आपने अक्षय कुमारी की भूल भुलैया मूवी देखी होगी जिसमे में मंजुलिका का किरदार निभाया था विद्या वालन ने और वह किरदार भयानक था, फिल्म को देखने के दौरान दरवाजे की डरावनी आवाज और मंजुलिका की पायल की खनखनाहट ने शायद आपकी रातों की नींद उड़ा दी होगी। हम आप को आज ऐसी ही एक मंजुलिका से मिलाने जा रहें है जो की ‘मंजूलिका’ बनकर सब को डरा रही थी, फिर जो उसके साथ हुआ उसे देखे आप खुद ही डर जाएगे।   ट्विटर पर एक डरावना विडियो वायरल हो रहां है, जिसमें लंबे बालों वाली विग पहने एक महिला और उसके शरीर पर सफेद चादर लपेटे है। वह हवेली में घूमती है और लोगों को डराने की कोशिश करती है। कुछ लोग उसे भूत मान कर डरते है और कुछ लोग नहीं डरते है। इस नटखट वीडियो में महिला के साथ उसी पोशाक में और भी लोग थे।
  वीडियो को 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह संख्या तेजी से बढ़ रही है। कुछ लोगों को ये नटखट वीडियो काफी फनी लगा और लोगों ने वीडियो को खूब मजे भी लिए. हालांकि, अन्य लोगों ने बताया कि यह हृदय रोगियों और हवेली के बुजुर्ग निवासियों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।
 इस प्रैंक वीडियो पर आपके क्या विचार हैं? और अगर आप देर रात अमी जे तोमर चिन चिन चिन सुनते हैं तो यकीन मानिए आपने इस वीडियो को कई बार देखा होगा।

Post a Comment

0 Comments