लेखपाल और सफाई कर्मी को 20,000 की रिश्वत लेते किया गया गिरफ्तार
Headline News
Loading...

Ads Area

लेखपाल और सफाई कर्मी को 20,000 की रिश्वत लेते किया गया गिरफ्तार

लोकयुक्त ने दबोचे रिश्वतखोर
  जबलपुर/मध्य प्रदेश।। मध्य प्रदेश में एक बार फिर रिश्वतखोरों के काले कारनामे सामने आए है। जबलपुर लोकायुक्त के द्वारा बड़ी कार्यवाही करते हुए मृतक की राशि जारी करने के नाम पर रिश्वत खोर दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है। बताते चलें कि लोकायुक्त जबलपुर के द्वारा महिला आईटीआई में पदस्थ लेखपाल प्रदीप पटेल एवं सफाई कर्मचारी त्रिलोकीनाथ को 20000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही कर्मचारी महिला आईटीआई में पदस्थ हैं और इंडियन कॉफी हाउस के सामने रिश्वत ले रहे थे।
arrested taking bribe
राशि जारी करने के लिए मांग रहे थे रिश्वत
  लोकयुक्त ने बताया कि शिकायतकर्ता रामनाथ रैदास के द्वारा शिकायत की गई थी कि उनके पिता महिला आईटीआई महाविद्यालय में चपरासी के पद पर पदस्थ थे लेकिन उनकी मृत्यु 7 दिसंबर 2022को हो गई थी जिनका जीआईएस निकालने की एवज में महिला आईटीआई में पदस्थ लेखपाल प्रदीप पटेल और सफाई कर्मचारी त्रिलोकीनाथ यादव के द्वारा 20000 की रिश्वत की मांग की जा रही थी।
रंगे हाथों रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
  वही शिकायत के प्राथमिक सत्यापन में शिकायत सही पाई गई एवं लोकायुक्त के द्वारा रिश्वतखोर को पकड़ने के लिए रणनीति बनाई गई उसी रणनीति के तहत दोनों रिश्वतखोरी को जबलपुर में इंडियन कॉफी हाउस के सामने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही रिश्वतखोर के जब हाथ धुलवाए गए तो पानी का रंग बदल गया और उन्हें रंगे हाथों ही लोकायुक्त पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments