प्रेमिका के ‘भूत’ ने खोला कत्ल का राज, प्रेमी ने कबूला मर्डर
Headline News
Loading...

Ads Area

प्रेमिका के ‘भूत’ ने खोला कत्ल का राज, प्रेमी ने कबूला मर्डर

डर से प्रेमी की सिट्टी-पिट्टी गुम, कबूलना पड़ा मर्डर का सच, कब्र खोदने में लगी JCB
  कोरबा/छत्तीसगढ़।। प्रेम में आशिकों द्वारा साथ जीने मरने की कसमे खाई जाती है। लेकिन छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां प्रेमिका के भूत ने ही कातिल को सामने लाते हुए हत्यारे को सच कबूलने पर मजबूर कर दिया। 
The 'ghost' of the girlfriend revealed the secret of the murder
  जानकारी अनुसार रिसदी की रहने वाली 25 वर्षीय अंजू 8 माह से लापता थी, बताया जा रहा है कि प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर जंगल मे शव को दफनाया था। ढेलावाडीह के सागौन नर्सरी की सिरपिटी में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव को दफन कर दिया था। कार्यपालिक दंडाधिकारी की मौजूदगी में मृतिका के कंकाल की जेसीबी की मदद से तलाश की गई वही सिरपिटी में 20 मीटर से ज्यादा लंबाई की खुदाई के बाद कंकाल बरामद हुआ। 
  आरोपी प्रेमी गोपाल खड़िया ने प्रेमिका अंजू यादव को जान से मार कर ढेलावाडीह के सागौन नर्सरी में उसकी लाश को गाड़ दिया था। 8 माह पहले आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था। वही युवती के गुमशुदगी रिपार्ट रामपुर चौकी में दर्ज कराई गई थी, पकड़े जाने पर खुलासा हुआ है। आरोपी प्रेमी गोपाल खड़िया ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका अंजू का भूत उसे चैन से रहने नहीं दे रहा है, उसने अपना जुर्म कबुल करते हुए अंजू की हत्या  करने की बात कबुली है।   
  कार्यपालिक दंडाधिकारी की मौजूदगी में मृतिका के कंकाल को जेसीबी की मदद से निकाली गई। रिसदी की रहने वाली 25 वर्षीय अंजू की 8 माह पहले हत्या हुई थी. आरोपी प्रेमी ढेलवां डीह निवासी गोपाल खड़िया ने वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी पुलिस गिरफ्त में है.

Post a Comment

0 Comments