महिला अफसर का दावा सेक्स रैकेट चलाते है आईएएस अधिकारी
Headline News
Loading...

Ads Area

महिला अफसर का दावा सेक्स रैकेट चलाते है आईएएस अधिकारी

 
Sex racket
 झालावाड़/राजस्थान।। एक बड़ी खबर राजस्थान से सामने आ रही है, जिसमे एक महिला अफसर का IAS पवन अरोड़ा पर सेक्स रैकेट चलाने का सनसनीखेज दावा किया गया है। महिला अधिकारी ने मंत्री का भी नाम लेते हुए यह शर्मनाक आरोप लगाये है।
 राजस्थान की एक महिला कमिश्नर ने IAS पवन अरोड़ा पर सेक्स रैकेट चलाने और उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है. महिला अफसर ने कहा है कि गहलोत सरकार में मंत्री शांति धारीवाल पवन अरोड़ा का बचाव कर रहे हैं. इस मामले को राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. इस मामले की जांच के लिए अध्यक्ष के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम राजस्थान जाएगी
 दरअसल, राष्ट्रीय महिला आयोग को कई मीडिया रिपोर्ट्स मिलीं, जिनमें राजस्थान की एक महिला कमिश्नर ने आईएएस अधिकारी पवन अरोड़ा पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था. महिला अफसर ने यह भी दावा किया है कि गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल पवन अरोड़ा का बचाव कर रहे हैं. महिला अफसर ने कहा है कि पवन अरोड़ा उन्हें परेशान कर रहे हैं.
 यह आरोप राजस्थान के झालावाड़ की नगर निगम कमिश्नर पूजा मीणा ने लगाए हैं. पूजा मीणा ने कहा कि उनका बार-बार इसलिए ट्रांसफर किया जा रहा है और अब एपीओ किया गया है, क्योंकि वो इनके रैकेट में शामिल नहीं हो रही थीं. उन्होंने कहा कि हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन पवन अरोड़ा सेक्स रैकेट चलाते हैं. वहीं राजस्थान के शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल इनका बचाव कर रहे हैं.
महिला अफसर ने कहा- परेशान कर रहे हैं पवन अरोड़ा
 महिला अफसर ने कहा है कि पवन अरोड़ा उन्हें परेशान कर रहे हैं. इस मामले में महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय टीम मामले की जांच के लिए राजस्थान का दौरा करेगी.
 आयोग ने इस मामले में निष्पक्ष रूप से जांच करने के लिए पुलिस महानिदेशक को भी लिखा है. आयोग ने मांग की है कि यदि आरोप सही पाए जाते हैं तो नियम के अनुसार कार्रवाई की जाए. आयोग ने कहा कि इसके साथ ही इस मामले में की गई विस्तृत कार्रवाई से आयोग को चार दिनों के भीतर अवगत कराया जाना चाहिए

Post a Comment

0 Comments