Headline News
Loading...

Ads Area

महिला गार्ड ने युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पर लगाया छेड़खानी का आरोप

मेरे सीने में हाथ रखा, बाल भी नोचे
 रायपुर/छत्तीसगढ़।। कांग्रेसियों पर अब छेड़खानी के आरोप लगने एक आम बात हो गई है, वीआईपी रोड स्थित एक होटल की महिला गार्ड ने भी एक कांग्रेसी नेता पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़िता ने युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विनोद कश्यप उर्फ भक्कू और उसके एक साथी पर गंभीर आरोप लगाए है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी विनोद कश्यप उर्फ भक्कू अपने साथियों के साथ होटल गया था। जहां उसने पीड़िता के साथ छेड़खानी की। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके बाल पकड़कर नोचे। वहां मौजूद कुछ स्टाफ द्वारा युवती का बीच बचाव करने पर कांग्रेस नेता एवं साथियों द्वारा उन स्टाफों के साथ भी मारपीट की गई। 
Mahila Gaurd
  इतना ही नहीं जब पीड़िता थाने पहुंची तो वहां भी उक्त आरोपी ने अपनी पहुंच की धौंस दिखाई। वही पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज अभी नहीं की है, लेकिन पीड़िता का पुलिस ने 25 जनवरी की देर रात मुलायजा कराया है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज की तलाश में जुटी हुई है। 
Vinod Kashyap
  पीड़िता के एक वीडियो के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता के सीने पर भी हाथ रखा और उसके बाल नोचे। वहीं इस मामले में टीआई तेलीबांधा का कहना है कि इस मामले में अभी एफआईआर नहीं हुई है। इस मामले में आरोपी का पक्ष जानने फोन किया गया, उन्होंने एक होटल में विवाद की बात तो स्वीकार की, लेकिन महिला गार्ड से किसी भी प्रकार की छेड़कानी से इनकार किया। वहीं उन्होंने सीसीटीवी में पूरी घटना कैद होने की भी बात कही। 

Post a Comment

0 Comments