छात्राओं के साथ शिक्षिका फिर .. क्लासरूम में ‘पतली कमरिया’
Headline News
Loading...

Ads Area

छात्राओं के साथ शिक्षिका फिर .. क्लासरूम में ‘पतली कमरिया’

  सतना/मध्य प्रदेश।। ‘पतली कमरिया’ हाय हाय ने इतना तहलका मचाया हुआ है कि आजकल हर कोई अपनी कमर को मटकाने में लगा हुआ है। वही अब डीजे की धुन पर बजने वाले इस तरह के फूहड़ गाने बच्चों के क्लास रूम तक पहुंच गए है। गानों के बोल क्या है इससे अब किसी को मतलब नहीं है बस धुन सॉलिड होनी चाहिए इसी के चलते न सिर्फ बच्चे बल्कि स्कूल के टीचर भी इस गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे है। कुछ ऐसा ही इस गाने पर ठुमके लगाने का वीडियो इन दिनों सतना जिले के सरकारी स्कूल से सामने आया है। जहां क्लास रूम के अंदर छात्राओं के साथ शिक्षक बाकायदा ठुमके लगा रही है।
  यह वायरल वीडियो जिले के मैहर तहसील के धतूरा शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल का बताया जा रहा है। जहां क्लास रूम के अंदर डीजे पर बजने वाले फिल्मी गानों पर छात्राओं के साथ स्कूल टीचर भी जमकर ठुमके लगा रही है। विषय का ज्ञान देने के बजाय स्कूल की मर्यादा तार तार कर रही है। वही इस वायरल वीडियो से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है।
Patli Kamariya
  दूसरी ओर वायरल वीडियो के बाद अब स्कूल के प्रिंसिपल ने चुप्पी साध ली है। वहीं स्थानीय लोगों ने स्कूल के प्राचार्य और शिक्षकों पर बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। लोगों ने कहना है कि शिक्षक पढ़ाने के बजाय छात्रओं को मोबाइल पर डांस सिखा रही है। जिससे स्कूल की मर्यादा तार तार हो रही है।
  जानकारों का कहना है कि प्रदेश में यह पहला मामला नहीं, इसके पहले भी स्कूलों में छात्राओं और शिक्षकों का डांस वीडियो वायरल हो चुका हैं। एक बार फिर स्कूल में गानो पर ठुमका लगाते वीडियो सामने आया है। अब देखना होगा शिक्षा विभाग इन पर क्या कार्रवाई करता है।

Post a Comment

0 Comments