Headline News
Loading...

Ads Area

पहले शेविंग ब्लेड से अपने शरीर पर करता है घाव, फिर रोज़ 10 शेविंग ब्लेड कर जाता है हज़म

आसानी से चबाकर खा जाता है शेविंग ब्लेड, वीडियो देख कर रह जाओगे दंग
ये शख्स 18 साल से रोज खा रहा 10 शेविंग ब्लेड
बड़वानी/मध्य प्रदेश।। आपने कई लोगो को अच्छे-अच्छे और रोज़ कुछ नया खाने का शौकीन तो ज़रूर देखा होगा लेकिन आज हम एक ऐसे शख्श की बात कर रहे है जो रोज़ शेविंग ब्लेड बड़े आराम से खा जाता है वो भी एक दो नहीं बल्कि रोज़ की पूरी दस। हम आपको जो बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपको हैरानी ज़रूर होगी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में एक शख्स रोज शेविंग ब्लेड खाता है। हर दिन एक या दो नहीं बल्कि 10 ब्लेड चबा चबाकर वह खा जाता है। उसी ब्लेड से वह शरीर पर वार भी करता है। ताज्जुब की बात यह है कि आज तक उसे अपनी इस आदत के चलते किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा है।
  ग्राम बोलाई के रहने वाले मुकेश सोलंकी का कहना है कि उसे तकरीबन 17 या 18 साल से शेविंग ब्लेड खाने की आदत है। वह पूरी तरह से स्वस्थ भी है, लेकिन वीडियो चौंकाने वाला है, जिसने भी मुकेश की इस आदत के बारे में सुना हैरत में रह गया। क्योंकि यह जानलेवा भी है, लेकिन वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश किस तरीके से सेविंग ब्लेड को चबाता है। मुकेश पेशे से मजदूरी का काम करता है।
Mukesh Solanki shaving blade eater
  मुकेश के इस अजीबो-गरीब शौक के कारण वह चर्चा में रहता है। मुकेश सोलंकी का कहना है कि वह 1 दिन में एक पैकेट शेविंग ब्लेड खा जाता है। वह कई बार शेविंग ब्लेड को निकल भी जाता है। जिस तरह लोगों को चाय या तंबाकू के सेवन की आदत सी हो जाती है, उसी तरह मुकेश को भी सेविंग ब्लेड चबाने की आदत हो गई है। इतना ही नहीं पहले वो ब्लेड से अपने शरीर पर घाव करता है, उसके बाद वही शेविंग ब्लेड को चबाकर खाता है।

Post a Comment

0 Comments