Headline News
Loading...

Ads Area

शहादत भूमि मानगढ़ पर बच्चों को स्वेटर वितरण : ट्राइबल संस्थान

   बांसवाड़ा/राजस्थान।। ट्राइबल केयर सेवा संस्थान बांसवाड़ा की ओर से राप्रावि महड़ीखुता ग्राम पंचायत पाठ नवाघरा पंचायत समिति आनन्दपुरी में अध्यनरत 42 छात्र छात्राओं को स्वेटर वितरण कार्यक्रम रखा गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राकेश कुमार पटेल रेसला जिला अध्यक्ष, अध्यक्षता संस्थान के अध्यक्ष कन्हैयालाल खांट सहायक आचार्य, विशिष्ट अतिथि मनसुख पारगी सरपंच पाठनवाघरा, गजेन्द्र कुमार डामोर PEEO पाठनवाघरा, कैलाश चन्द्र चरपोटा संस्थान के उपाध्यक्ष, राहुल पारगी संस्थान के कोषाध्यक्ष रहें। 
Sweter for poor children
  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उद्बोधन में कहा है ट्राइबल संस्थान क्षेत्र की परिस्थितियों के अनुसार प्राथमिक शिक्षा में गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा की आवश्यकता के प्रयासों की सराहना की एवं बच्चों से विकास में भागीदारी निभाने के सम्बन्ध में वार्तालाप भी किया गया। वही प्रदेश में शीतलहर का दौर जारी है, तो नन्हे विधार्थियों की ठिठुरन से बचाव हेतु स्वेटर वितरण का निर्णय लिया गया था। 
 
  संस्थान के अध्यक्ष खांट ने कहा कि आदिवासी अंचल में कोराना काल में स्कूली विधार्थियों का शैक्षिक स्तर कमजोर हुआ, इन्हें पुनः शैक्षिक स्तर बढ़ाने के लिए समाज के बुद्धिजीवियों को आगे आने की आवश्यकता है।
Sweter for poor children
 ग्राम स्तर डिजिटल मीडिया का सहयोग लेकर नियमित कक्षाओं का संचालन करने के लिए आगे आना चाहिए। कार्यक्रम में अभिभावक शंकर कटारा, रमेश भाई उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन संगठन मंत्री लक्ष्मण लाल मईडा और आभार प्रियंका डोडियार माना।

Post a Comment

0 Comments