स्कॉर्पियो और लोडिंग टेंपो के बीच जबरदस्त भिड़ंत में दो महिलाओ की मौत, दो दर्जन घायल
Headline News
Loading...

Ads Area

स्कॉर्पियो और लोडिंग टेंपो के बीच जबरदस्त भिड़ंत में दो महिलाओ की मौत, दो दर्जन घायल

  चित्तौड़गढ़/राजस्थान।। जिले के उदयपुर रोड पर दुर्घटना के बाद आज शाम कोटा बाईपास पर भी एक बड़ा हादसा सामने आया जहां स्कॉर्पियो और लोडिंग टेंपो के बीच टक्कर में दो महिलाओ की मौत हो गई जबकि 2 दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया। सूचना पर नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए, वही पुलिस भी पहुंची। 
 
  प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक लोडिंग टेंपो सेमलपुरा की ओर से चित्तौड़गढ़ की ओर आ रहा था जबकि स्कॉर्पियो चित्तौड़गढ़ की ओर से जा रही थी। स्कॉर्पियो अपने आगे चल रही एक कार को ओवरटेक करते हुए आगे बढ़ी कि अचानक लोडिंग टेंपो सामने आ गया और दोनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई तथा लोडिंग टेंपो पलट गया। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। तुरंत ही आसपास के लोग दौड़ पड़े और लोडिंग टेंपो से लोगों को बाहर निकाला। तत्काल चिकित्सालय से एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गए जिनमें 9 से अधिक महिलाएं शामिल है। पता चला है कि लोडिंग टेंपो में 18 से अधिक लोग सवार थे जो कि शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधा कर भोईखेड़ा लौट रहे थे। स्कॉर्पियो में सवार लोग चित्तौड़गढ़ की ओर से सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली। 
  कोटा बाईपास पर मानपुरा गांव में कल शाम हुई दुर्घटना में एक और महिला की मौत हो गई, उसने उदयपुर में आज तड़के उपचार के दौरान दम तोड़ दिया इसके साथ ही इस दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 2 हो गई मृतक महिलाएं आपस में रिश्ते में देवरानी थी। 
  भोईखेड़ा के पार्षद बाल किशन भोई ने बताया कि कल शाम मानपुरा के पास स्कॉर्पियो कार और लोडिंग टेंपो के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई थी टेंपो में सवार लोग बीगोद भीलवाड़ा किसी मौत में शोक जताने गए थे जो कि अपने घर भोईखेड़ा लौट रहे थे। इस दुर्घटना में मोहनी बाई पत्नी रूपलाल कि चित्तौड़गढ़ चिकित्सालय में मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए जिनमें से चांदीबाई पत्नी गोकुल सहित छह जनों को उदयपुर रेफर किया गया था जहां आज तड़के चांदी ने भी दम तोड़ दिया।
 उन्होंने बताया कि परिजन उदयपुर से शव लेकर चित्तौड़गढ़ रवाना हो गए। मोहनी बाई और चांदी भाई आपसी रिश्ते में देवरानी और जेठानी थी। चांदी बाई के शव को लाए जाने के बाद दोनों का एक साथ पोस्टमार्टम होगा। आपको बता दें कि मृतका मोहनी का बीगोद मायका है। वही उसकी बहन का भी निधन हो गया था जिसका मायके वालों द्वारा गोनी कार्यक्रम रखा गया था उसी में शामिल होने के लिए ये लोग बीगोद गए थे।

Post a Comment

0 Comments