18 बॉयफ्रेंड्स को दिया धोखा, सबको झूठ बोलकर लूटती थी पैसे
Headline News
Loading...

Ads Area

18 बॉयफ्रेंड्स को दिया धोखा, सबको झूठ बोलकर लूटती थी पैसे

  आपने शादी के बाद नई नवेली दुल्हन को घर से रूपये पैसे लेकर चम्पत होते हुए तो बहुत देखा होगा लेकिन चीन की एक शादीशुदा लड़की ने अपनी लग्जरी लाइफ जीने के लिए 18 बॉयफ्रेंड्स को एक साथ डेट कर सबसे झूठ बोलकर पैसे ऐंठती हुई पाई गई। यहां तक कि उसने सभी से शादी करने का वादा भी किया. जानकारों का कहना है कि महिला ने इन लड़कों से झूठ बोलकर 3 लाख अमेरिकी डॉलर इकठ्ठा किए.
  लड़की का डेली रूटीन इतना जबरदस्त था कि वह अपने सभी बॉयफ्रेंड्स को बड़ी आसानी से हैंडल कर लेती थी. इन लड़कों को इस लड़की पर पूरा भरोसा हो गया था कि वे उन्ही से शादी करेगी, इसलिए जब भी वह उधार मांगती तो वे अपना पूरा जुगाड़ लगाते. पैसे देने के लिए एक लड़के ने तो अपना घर तक बेच दिया. साउथ चीन मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, लड़की का नाम वू है. महिला एक फैशन मॉडल है.
  लड़की के झूठ का जाल तब टूटने लगा जब उसके कुछ बॉयफ्रेंड्स ने विवाहित जोड़े के रूप में पंजीकरण कराने का विषय उठाया, तो वह उन्हें टालने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाने लगी. लड़कों को शक हुआ तब जाकर सच्चाई सामने आई. हालांकि शंघाई पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. 
  पुलिस ने बताया कि उसने 2017 से बॉयफ्रेंड्स बनाने की शुरुआत की. उसने 2014 में कानूनी तौर पर ज़ेंग नाम के एक व्यक्ति से शादी की थी, जिसके साथ उसका दो साल का बेटा है. पिता का कैंसर ट्रीटमेंट, चचेरे भाई को जेल से रिहा करवाना और भाई की शादी के लिए फ्लैट खरीदना ये तीन बहाने बनाकर लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड्स से पैसे ऐंठे. इसमें से वह सबसे ज्यादा अपने पिता को लेकर पैसा मांगती थी, जबकि उसके पिता के साथ ऐसा कुछ भी नहीं था. अंत में कुछ लोगों को शक हुआ और उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे. मना करने पर पुलिस को रिपोर्ट करने की धमकी दी. तब वू ने पैसे वापस करने के लिए अपने नए बॉयफ्रेंड से उधार लेना शुरू किया.
   लड़की ने अपने एक बॉयफ्रेंड ली से इमरजेंसी बोलकर पैसे ऐंठे. लड़के ने मदद के लिए अपना घर तक बेच दिया. उसके बॉयफ्रेंड को उम्मीद थी कि उसे पैसे वापस मिल जाएंगे लेकिन यह बात उसके एक दूसरे बॉयफ्रेंड वांग को पता चल गई. क्योंकि लड़की ने ही वांग से रिक्वेस्ट की कि वह उसका भाई बन जाए और ली को समझा दे. लड़की ने वांग को बताया कि ली उसका टैक्स न देने के वजह से पीछा कर रहा है. ली आकर वांग से पूछता है कि पैसे वापस कब मिलेंगे? मैं पहले से अपना घर बेच चुका हूं. मुझे पैसे की कमी है. तभी वांग को वू पर शक हो गया. ली ने वू को 150,000 अमेरिकी डॉलर उधार दिए थे. वू के झूठ का पर्दाफाश होने के बाद उसके बॉयफ्रेंड्स ने पुलिस में शिकायत की. जब पुलिस ने पूछताछ की तो वू ने अविवाहित होने का दावा किया. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है.

Post a Comment

0 Comments