कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान को अपराधों की राजधानी बना दिया है - सतीश पूनियां
Headline News
Loading...

Ads Area

कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान को अपराधों की राजधानी बना दिया है - सतीश पूनियां

 बंटी आंजना के परिजनों से मिले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पूनियां
अली बाबा 40 चोर का सरगना कोई है तो वो राजस्थान का मुख्यमंत्री है
 प्रतापगढ़/राजस्थान।। दक्षिण राजस्थान में कभी अमन चैन से आम जनता रहती थी पर कांग्रेस की गहलोत सरकार के समय अब भष्टाचार अन्याय व अत्याचार का बोलबाला है पहले भी गुलाब चंद कटारिया ने अनेक बार मौजूदा सरकार को निशाने पर लिया है। अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने मीडीया को दिए वक्तव्य में गहलोत सरकार पर तंज कर राज्य में बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार को आइना दिखाया है। 
 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने प्रतापगढ़ जिले के केसुंदा पहुंचकर विकास (बंटी) आंजना के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और राज्य सरकार से परिजनों की सभी मांगें मानने और हत्या कांड में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है।
 
  सतीश पूनियां ने बंटी के माता-पिता व उनकी नन्हीं सी बेटी से मुलाकात की, उन्होंने कहा कि नन्हीं सी बेटी के सिर से पिता का साया इसलिए उठ गया क्योंकि इसके पिता बंटी सच्चे गौ रक्षक थे और कांग्रेस के जंगलराज में रह रहे थे। 
  सतीश पूनियां केसुंदा पहुंचकर बंटी की माताजी से मिले तो वह बिलखती हुई कहती हैं कि हमारी कोई नहीं सुन रहा तो यह व्यथा सुनकर पूनियां की आंखें भर गई, लेकिन कांग्रेस सरकार की संवेदनाएं अभी भी मरी हुईं हैं। 
 विकास (बंटी) आंजना हत्या कांड मामले को लेकर निम्बाहेड़ा में चल रहे धरने को संबोधित करते हुए सतीश पूनियां ने कहा कि, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत यह भूल कर रहे हैं कि बंटी की हत्या महज किसी एक व्यक्ति की हत्या नहीं है, विकास प्रजापत की हत्या किसी एक व्यक्ति की हत्या नहीं है, बल्कि यह पुरे सिस्टम की हत्या तो है ही, लेकिन यह हत्या एक ऐलान है, एक शंखनाद है, एक संकेत है, जो जन-ज्वार के रूप में आज नहीं तो कल, कल नहीं तो परसों कांग्रेस के लिये काल बनकर खड़ा होगा।
  पुनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान को अपराधों की राजधानी बनाया है, तो यह हमारा युगधर्म है हम सब लोग मिलकर कांग्रेस के इस अनाचार के खिलाफ इस सरकार के खिलाफ मजबूती के साथ धरती पर लड़ें, और तब तक लड़ें जब तक इस परिवार को न्याय नहीं मिल जाता। राजस्थान के इतिहास में इस तरीके की अराजक, नकारा, निकम्मी और भ्रष्ट सरकार आज तक आई नहीं है, जिसने राजस्थान को अपराधों की राजधानी बना दिया और इस पूरी बारात का अली बाबा 40 चोर का सरगना कोई है तो वो राजस्थान का मुख्यमंत्री है और इस्तीफा देना चाहिए तो राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री को देना चाहिए यदि उनमें ईमान और नैतिकता है। राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खाते में 7 हत्याएं रोज लिखी होती हैं। यह देश का नेशनल क्राइम रिकोर्ड ब्यूरो बताता है कि राजस्थान में 6 हजार से भी ज्यादाहत्याएं हर साल होती हैं, 17 बलात्कार रोज होते हैं, पिछले 04 वर्षों में 8.5 लाख मुकदमे पुलिस थानों में दर्ज होना ये किसी भी सरकार की कानून व्यवस्था की झांकी है, बानगी है। 
  डॉ. पूनियां के साथ पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी, विधायक चंद्रभान आक्या, विधायक अर्जुन जीनगर, चित्तौडगढ़ जिला अध्यक्ष गौदम दक, प्रतापगढ़ जिला गोपाल कुमावत, उप जिला प्रमुख भूपेन्द्र सिंह, पूर्व विधायक बद्री जाट इत्यादि मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments