चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी बने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष
Headline News
Loading...

Ads Area

चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी बने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष

  चित्तौड़गढ़/राजस्थान।। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया का कार्यकाल पूर्ण होने के उपरांत बड़े दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि अब राजस्थान में किसे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा उन कयासों पर आज विराम लग चुका है।
  जी हां चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी को अब राजस्थान भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया है। जोशी को भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के उपरांत संपूर्ण चित्तौड़गढ़ सांसद क्षेत्र में कार्यकर्ताओं द्वारा एक दूसरे को मिठाई बांटकर तथा गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दी जा रही है। 
  राजस्थान राजनीति में अब एक नया परिवर्तन देखने को मिलेगा क्योंकि पहले जाट क्षेत्रों को साधने के लिए सतीश पूनिया को अध्यक्ष बनाया गया था तथा अब ब्राह्मण वोटों को आकर्षित करने के लिए राजस्थान बीजेपी ने ब्राह्मण चेहरा सामने लाकर रखा है इससे बीजेपी की और मजबूत स्थिति बनेगी तथा गुलाबचंद कटारिया को असम का राज्यपाल बनाए जाने के उपरांत अब मेवाड़ में बीजेपी के दिग्गज नेता के रूप में सीपी जोशी उभर कर आए हैं। वही मेवाड़ की राजनीति अब कटारिया के बाद इन्हीं के चारों तरफ घूमती हुई नजर आने वाली है।

Post a Comment

0 Comments