Headline News
Loading...

Ads Area

मुस्लिम से सनातनी बनी महिला डॉक्टर ने भेजा 19 तोले सोने का मुकुट

   गाजियाबाद/उत्तर प्रदेश।। एक मुस्लिम महिला द्वारा सनातनी हिन्दू धर्म को अपनाने के बाद उसके द्वारा शिव शक्ति धाम डासना के पारदेश्वर महादेव मंदिर के लिए 19 तोले वजन का सोने का मुकुट और श्रंगार का सामान भेजने का मामला सामने आया है, वही लोग इसे महिला की हिन्दू धर्म के प्रति प्रगाढ़ आस्था बता रहे है। तकरीबन 1 साल पहले इस्लाम छोड़कर सनातन धर्म अपनाने वाली अमेरिका की प्रसिद्ध महिला डॉक्टर ने शिव शक्ति धाम डासना के पारदेश्वर महादेव मंदिर के लिए 19 तोले वजन का सोने का मुकुट और श्रंगार का सामान भेजा है। 
  बुधवार को मेट्रो सिटी गाजियाबाद में डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर एवं जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंह आनंद गिरि ने बताया है कि अमेरिका की रहने वाली महिला डॉक्टर ने पारदेश्वर महादेव मंदिर के लिए 19 तोले वजन का सोने का मुकुट एवं श्रृंगार का सामान भेजा है। मूल रूप से गुजरात की रहने वाली महिला डॉक्टर फिलहाल अमेरिका में रहते हुए वहीं पर प्रैक्टिस भी करती है।
  महामंडलेश्वर के मुताबिक महिला डॉक्टर तकरीबन 5 साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से उनके संपर्क में आई थी। इसके बाद दोनों के विचारों का आदान-प्रदान शुरू हो गया। आखिरकार उनकी बातों से प्रभावित होकर मुस्लिम महिला डॉक्टर ने धर्मांतरण का फैसला लेते हुए तकरीबन 1 साल पहले सनातन धर्म अपना लिया था और भगवान महादेव शिव को गुरु एवं जगदंबा महाकाली डासना देवी को अपनी मां मानने लगी थी।

Post a Comment

0 Comments