मेवाड़ राज परिवार द्वारा एकलिंगजी में मेवाड़ की खुशहाली के लिए की गई प्रार्थना
Headline News
Loading...

Ads Area

मेवाड़ राज परिवार द्वारा एकलिंगजी में मेवाड़ की खुशहाली के लिए की गई प्रार्थना

  उदयपुर/राजस्थान।। राजा महाराजा और रजवाड़ो के राज आप मेवाड़ में आज भी देख सकते है। राजदरबारों के राज पुराने ज़माने से लेकर आज तक जनमानस में सीधे जुड़ाव के कारण आज भी खास बना हुआ है, क्योंकि वह न्याय प्रिय और जनता के हितों के लिए लड़ते थे। उसी का उदाहरण है कि आज भी मेवाड़ राज परिवार द्वारा एकलिंगजी में मेवाड़ और आमजन की खुशहाली के लिए प्रार्थना की गई है। 
  बजरंग सेना प्रमुख कमलेंद्र सिंह पंवार एवं प्रवक्ता गिरिराज सिंह सांखला ने जानकरी देते हुए बताया कि नववर्ष एवं नवरात्रि के शुभ अवसर पर आज मेवाड़ राज परिवार द्वारा मेवाड़ नाथ भगवान एकलिंग नाथ के मंदिर में पूजा अर्चना कर मेवाड़ की खुशहाली के लिए पूजा अर्चना की गई, उसके उपरांत गांव वासियों ने मेवाड़ राज परिवार का भव्य स्वागत किया एवं मेवाड़ राज परिवार ने भी उनसे चर्चा की। 
  इस अवसर पर महाराज कुमार विश्वराज सिंह मेवाड़, महाराज कवरानी सा महिमा कुमारी मेवाड़, भंवर सा देवजादित्य सिंह मेवाड़ सहित उनकी सेवा में रहे केसर सिंह कुटवा, प्रताप सिंह तलावदा, सुरेंद्र सिंह झाला, कुलदीप सिंह ताल, कमलेंद्र सिंह पंवार, राकेश पारीक, राजेंद्र सिंह पंवार, वीरेंद्र सिंह चौहान, निर्मल सिंह चौहान, गौरव उलालकर, दिलीप गर्ग आदि प्रमुख उपस्थित थे। 




(भूपेंद्र सिंह राठौड़)

Post a Comment

0 Comments