मदरसे में लॉ की छात्रा से गैंगरेप, मुफ्ती गुलफाम रजा कादरी और ड्राइवर ने किया रेप
Headline News
Loading...

Ads Area

मदरसे में लॉ की छात्रा से गैंगरेप, मुफ्ती गुलफाम रजा कादरी और ड्राइवर ने किया रेप

  बरेली/उत्तर प्रदेश।। अभी तक आपने आश्रमों में ढोंगी बाबाओं द्वारा बलात्कार के मामले ही सुने और देखे होंगे लेकिन इस उत्तर प्रदेश के बरेली से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां इनवर्टिस यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि नामचीन मुफ्ती गुलफाम रजा कादरी ने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया है। छात्रा ने इस मामले की शिकायत एसएसपी से की है, वही मुफ्ती गुलफाम रजा कादरी पर लगे आरोप को लेकर शिकायती प्रार्थना पत्र मिलने के बाद एसएसपी ने सीओ थर्ड को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। 
  लॉ की छात्रा का आरोप है कि वो यूट्यूब पर गुलफाम रज़ा कादरी की तकरीरें सुनती थी। उसने बताया कि एक आलिम होने के नाते वो कादरी से कुछ धार्मिक बातों को पूछने गई थी, लेकिन इस दौरान गुलफाम रज़ा कादरी ने उसे मदरसे में चलने के लिए कहा। 
  पीड़िता बताती है कि कादरी ने उसे अपनी कार में बैठाया और डेलापीर स्थित किसी मदरसे में ले गया। जहां पर कादरी ने पीड़िता को नशे की कोई टैबलेट खिलाई और इसके बाद अपने साथी के साथ मिलकर गैंगरेप किया। छात्रा ने आरोप लगाया कि जब उसने इसका विरोध किया तो मुफ्ती ने उसके साथ निकाह कर लिया। 
  पीड़ित छात्रा का कहना है कि मुफ्ती गुलफाम रजा कादरी ने फर्जी निकाहनामा भी तैयार करा लिया है। अब वो कह रहा है की अगर पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देगा। मामले को लेकर पीड़िता ने एसएसपी से गुलफाम रजा कादरी की शिकायत की है। एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने मामले की जांच करा कर तथ्यों के आधार पर आवश्यक विधिक कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने मामले की जांच के आदेश सीओ थर्ड को दिया है। 

Post a Comment

0 Comments