जनता सेना ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसी
Headline News
Loading...

Ads Area

जनता सेना ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसी

  उदयपुर/राजस्थान।। राजस्थान विधानसभा के चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं राजनीतिक दल अपने क्षेत्रों में मजबूती से अपने आप को प्रस्तुत करना शुरू कर दिया है। वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में हमेशा से राजस्थान स्तर पर बहु चर्चित रही जनता सेना पार्टी ने व्यापक तरीके से अपने क्षेत्रों का दौरा करना शुरू कर दिया है, वहीं भारतीय जनता पार्टी तथा कांग्रेस को मजबूती से टक्कर देने के लिए कमर कस ली है। 
  जनता सेना के प्रदेश महामंत्री प्रभा शंकर शर्मा ने बताया कि आज पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों की एक मीटिंग पार्टी के संरक्षक रणधीर सिंह भीण्डर की अध्यक्षता में राजमहल, भीण्डर में हुई जिसमें आगामी कार्यक्रमों के लिए निम्न योजनाएं तैयार की गई है- 
1. पार्टी द्वारा 7 अप्रैल 2023 को खेरोदा व कुंथवास मंडल, 8 अप्रैल को लूणदा व सालेड़ा मंडल तथा 9 अप्रैल को वाणियातलाई मंडल की पंचायतों में ग्राम पंचायत वार मीटिंग रखी गई है जिसके लिए मंडल अध्यक्षों को तैयारी की जिम्मेदारी दी गई है ताकि मीटिंग में ज्यादा से ज्यादा भीड़ इकट्ठे की जा सके।
2. 14 मई 2023 को वल्लभनगर विधानसभा में जनता सेना के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन भटेवर में रखा जाएगा जिसमें कार्यकर्ताओं को नवीन व अतिरिक्त जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी।
3. जनता सेना द्वारा जून व जुलाई माह में पूरे विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में जाकर जनसंवाद यात्रा निकाली जाएगी तथा ग्रामीणों की समस्याओं से अवगत होगी।
  जनता सेना द्वारा की इस मीटिंग का उद्देश्य विधानसभा चुनाव 2023 में मजबूती के साथ में उतरना चाहती है, ताकि जनता सेना प्रचंड बहुमत के साथ विजय बन सके। इस मीटिंग में जनता सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव सिंह जैलाई, प्रदेश महामंत्री पारस नागौरी, सज्जन सिंह राणावत, जिला महामंत्री राकेश पचौरी, प्रधान भीण्डर हरि सिंह सोनीगरा एवं भीण्डर चेयरमैन प्रतिनिधि प्रकाश चौबीसा उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments