महिला सरपंच और उसके पति की जूते चप्पलों से की पिटाई, विडिओ वायरल
Headline News
Loading...

Ads Area

महिला सरपंच और उसके पति की जूते चप्पलों से की पिटाई, विडिओ वायरल

उप सरपंच और पति की दबंगई 
   खरगोन/ मध्यप्रदेश।। सरपंच सचिव के खेल अब भ्रष्टाचार की दुनिया में सिरमौर हो चुके है, एक अदना सा आदमी भी सरपंच बनते ही लाखो की गाड़ी की सवारी करने लगता है। जी हां देश में बीजेपी और कांग्रेस के मिलीभगत वाले राज में सरपंचो के काम ऐसे हो गए है की उनकों कब और कौन कूट दे कुछ कहाँ नहीं जा सकता। 
 
  मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के झिरन्या ब्लॉक की मिटावल ग्राम पंचायत का  में सरपंच पति को जूते मारते हुए और महिला सरपंच के साथ मारपीट और गाली गलौच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। महिला उप सरपंच कल्पना बाई और पति रितेश पगारे, सरपंच दुर्गाबाई के पति टीनूपाल के साथ जूते से मारपीट कर रहे है। दरअसल नाली निर्माण को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया।
  सरपंच दुर्गाबाई ने पूर्व में घटिया सड़क बनाने से नाली निर्माण कार्य उप सरपंच के पति को नहीं दिया था। आक्रोशित उप सरपंच के पति ने खूद ने तो मारपीट की साथ ही अपनी पत्नि उप सरपंच कल्पना बाई से भी पति की पिटाई कराई। विवाद का घटनाक्रम ग्राम पंचायत में सोसायटी के सामने का बताया जा रहा है। महिला सरपंच दुर्गाबाई इस दौरान गोदी में एक वर्ष का बेटा लेकर खड़ी थी और जमकर सरपंच को धमकाया गया।
   गाली गलौच के साथ सरपंच पति को जमकर जूते से पीटा। वायरल वीडियो के बाद पीड़ित सरपंच दुर्गा बाई पति टीनूपाल ने चैनपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। अब सोशल मीडिया पर उपसरपंच कल्पना बाई पति रितेश पगारे और साथियों की दबंगाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Post a Comment

0 Comments