पालिका में लोकतंत्र की हत्या, दो चेयरमैनो को हटाकर बनाया तीसरा - नेता प्रतिपक्ष शर्मा
Headline News
Loading...

Ads Area

पालिका में लोकतंत्र की हत्या, दो चेयरमैनो को हटाकर बनाया तीसरा - नेता प्रतिपक्ष शर्मा

वल्लभनगर विधायक शक्तावत ने कानोड़ नगर पालिका पार्षदों के साथ की बोर्ड बैठक
यदि दूर्गा अपने वार्ड का सीमांकन बता दे तो मैं राजनिति छोड दूंगा - शर्मा
  उदयपुर/राजस्थान।। उदयपुर जिले के कानोड नगर पालिका क्षेत्र में पालिका सभागार में विधायक प्रिति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने पार्षदों के साथ बोर्ड बैठक की। विधायक ने एक एक करके बोर्ड बैठक मैं पार्षदों की बात सुनकर वार्डों में विकास करवाने की बात कहीं। बैठक कभी हंगामेदार तो कभी संतोषजनकपूर्ण चलती रही। बैठक में अधिक हंगामा तब हुआ जब नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि पालिका में लोकतंत्र की हत्या कर एक चैयरमैन को हटाकर दुसरा ओर दुसरे को हटाकर तीसरा बनाया जा रहा है। 
  शर्मा ने चुनोती देते हुए कहा कि दूर्गा ने वार्ड वासियों के साथ धोखा किया है, यदि दूर्गा अपने वार्ड का सीमांकन बता दे तो मैं राजनिति छोड दूंगा ओर यदि उसी वार्ड से कांग्रेस या निर्दलीय चुनाव जीत जाए तो मैं नगर पालिका की सीढिया नहीं चढूंगा। जिस पर दूर्गा मीणा तो केवल बैठक की समापन की घोषणा ही कर सकी पर विधायक ने कहां कि मैं विधायक हूं जिसे चाहूं चैयरमैन बना सकती हूं। बैठक में महिला चिकित्सक लगाने, वार्डों में पनघट लगाने आदि विषयों पर चर्चा हुई।
 
  बैठक में दीपक शर्मा ने संत गहरी की तपो स्थली सुन्दर सरोवर कंडेला तालाब के सौन्दर्यीकरण व तालाब का नाम ब्रह्म सरोवर रखने की बात कही जिस पर विधायक ने स्वागत योग्य बता कर कहा कि 15 दिन को भीतर तालाब पर नगर पालिका की अधिकृत पट्टीका लगाकर ब्रह्म सरोवर अंकित होगा।
    विधायक ने कहा की मैं 36 कौम के लिए काम करती हूं पर ब्रह्मांण मेरे लिए पूजनीय है। सभी पार्षदों ने इसका समर्थन किया। उपखंड अधिकारी मोनिका जाखड़ को विधायक ने कार्य करवाने का आदेश दिया। इस बैठक में उपखंड अधिकारी मोनिका जाखड़, बिजली विभाग के कर्मचारी, जलदाय विभाग के कर्मचारी, एवं नगरपालिका के कर्मचारी वह पार्षदगण उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments