रोज शराब पीकर आता था वो, बीवी ने करंट देकर कर दी हत्या
Headline News
Loading...

Ads Area

रोज शराब पीकर आता था वो, बीवी ने करंट देकर कर दी हत्या

 पहले पति को दी दर्दनाक मौत, फिर दो दिनों तक छिपाए रखा शव, ऐसे खुला राज
  आगरा/यूपी।। यूपी के आगरा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेहरम बीवी ने करंट देकर अपने पति की हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर में ही छिपा दिया रखा। जब शव से दुर्गंध आने लगी तो बीवी खुद थाने पहुंचकर हत्या की सूचना दी। वही महिला की बात सुनकर पुलिस दंग रह गई, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
  ये घटना सदर क्षेत्र के नगला काछियान का है। जहां नीरज आगरा कैंट पर वेल्डिंग का काम करता था। वह मुस्तफा क्वार्टर में बीवी प्रीति कुशवाहा के साथ किराए पर रहता था। सोमवार को प्रीति ने फोनकर पुलिस को सूचना दी कि उसने करंट लगाकर सोते समय पति नीरज को मार दिया है। घर पर दो दिनों से लाश रखी हुई है।जिसमें से दुर्गन्ध आ रही है। इस जानकारी पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस घर पहुंची और प्रीति की निशानदेही पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
  इस मामले में डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने बयान में बताया है , कि नीरज रोज शराब पीकर आता था और उसके साथ झगड़ा करता था। आए दिन मारपीट करता था। जिससे वह परेशान हो गई थी। शनिवार को भी वह नशे में घर आया तो उसके पैर बांध दिए। फिर करंट लगा दिया। इससे उसकी मौत हो गई। 2 दिनों तक ये बात सबसे छिपाकर रखा। 

Post a Comment

0 Comments