आक का पत्ता बन सकता है मोटापे और डायबिटीज का काल, लेकिन रखनी होगी यह सावधानी
Headline News
Loading...

Ads Area

आक का पत्ता बन सकता है मोटापे और डायबिटीज का काल, लेकिन रखनी होगी यह सावधानी


Image result for aakde ka paudha     दोस्तों आपको यह जानकर आश्चर्य होगा पर यह बिलकुल सच है यह आक का पत्ता मोटापे और डायबिटीज का काल बन सकता है बहुत सारे लोग इस उपाय से फायदा उठा चुके है तो देर किस बात की है आप भी इस आक के पत्ते या आकडे के पत्ते का प्रयोग करके इससे फायदा उठा सकते है आप इस आक के पत्ते का प्रयोग करके 5 दिन से लेकर 2 महीने के अंदर ब्लड शुगर को कण्ट्रोल कर सकते है यह प्रयोग न केवल शुगर बल्कि मोटापे को कम करने को लेकर भी काफी असरदार है कुछ लोगो ने तो इस प्रयोग से कुछ ही दिनों में फायदा पाया है।
प्रयोग की विधि :-
      आपको करना बस इतना है की इस आकडे के पत्ते को लेकर उल्टा करके यानि की खुरदरा भाग पैर के तलवे पर लपेटकर ऊपर से मोजा पहन ले आप पूरा दिन इसको ऐसे ही लगा रहने दे और रात को सोते समय इसको निकाल दे थोड़ी देर अपने पैर को हवा लगाकर फिर दोबारा दूसरा पत्ता लेकर बांध ले कुछ ही दिनों में आपका शुगर लेवल कम हो जायेगा यह पोधा आपको हर जगह आसानी से मिल जायेगा इस पोधे के प्रयोग करने से आपका मोटाप भी कम होगा
सावधानी :-
      इस प्रयोग को करने में एक सावधानी बरतनी है जब भी आप आकडे के पत्ते को तोड़े तो इससे दूध निकलता है आप उसको हाथ न लगाये क्योकि वो दूध अगर आँख में चला जाता है तो नुकसान करता है तो आप यह प्रयोग करते समय इस बात का विशेष ध्यान रखे। 
    तो दोस्तों देर किस बात की है आप भी इस प्रयोग को आज से ही शुरू करे और इससे फायदा उठाये। पर दोस्तों आप इसके साथ साथ अपने खानपान और दिनचर्या का विशेष ध्यान रखे क्योकि किसी भी रोग को दूर करने में इनका अहम रोल होता है और आपको स्वस्थ रखने में क्योकि स्वाथ्य ही जीवन है। आप समाज हित मैं इसको शेयर करना न भूले।

Post a Comment

0 Comments