पश्चिम बंगाल में मौलवियों का बयान “तोड़ डालो हिन्दू मंदिर” और ” हिन्दू मूर्ति “

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

पश्चिम बंगाल में मौलवियों का बयान “तोड़ डालो हिन्दू मंदिर” और ” हिन्दू मूर्ति “

      आपको याद होगा की इतिहास में मुग़ल शासकों के हिन्दू जनता पर कितने जुल्म किये थे उनके जुल्मों से तंग आकर हजारों हिन्दुओं ने अपना धर्म परिवर्तन करके इस्लाम धर्म अपना लिया था न जाने कितने हिन्दुओ को जिन्दा दफना दिया था और कुछ हिन्दुओ के साथ तो इतना बुरा सुलूक किया था कि उसे देखकर किसी की भी रूह काँप उठती . आज भी ये मुस्लिम शांत नही हुए है, इन्होने इतिहास के समय से चल रही हिन्दुओ के प्रति अपनी कट्टरपंथी भावना को आज भी जिंदा रखा है।
     सबसे ज्यादा लड़ाई-झगड़ो की वजह आज ये लोग ही है ऐसे में एक मौलाना सरेआम अपने समाज की जनता को ये उपदेश दे रहा है कि सभी हिन्दू मन्दिरों को खत्म कर दो, भगवान की सारी मूर्तियां तोड़ दो, उन्हें अपने पैरो से कुचल दो इसके लिए तुम्हे डरने की कोई जरूरत नही है, हम मुस्लिम है जेल तक चले जायेंगे हमें फांसी से भी डर नही लगता है।
     आगे मौलाना मुस्लिमो को भडकाते हुए कह रहा है, तुम कायर हो क्या जो इन हिन्दुओ से डरते हो, इनके भगवान की एक भी मूर्ति बचने न पाए उन्हें पैरो तले रौंध डालो ये हमारा कुछ नही बिगाड़ सकते है ऐसा ही होगा दोस्तों हमारे देश में रहकर यहीं का खाते है और इसी को गाली निकाल रहे है आज ये कट्टरपंथी।
     जब तक ममता बनर्जी जैसे सेक्युलर नेता इन्हें मासूम बताते रहेंगे, ये ऐसे ही देश को नुक्सान पहुंचाने की बाते करते रहेंगे, ममता बनर्जी तो बहरी हो गयी है लेकिन जो लोग ममाता बनर्जी जैसी को वोट देते है उनको तो शर्म आनी चाहिए, सेकुलरिज्म के नाम पर आतंकियों का समर्थन भारत को तहस नहस कर देगा।

Ad Code