हिन्दू नाम बता कर सब्जी बेच रहा था मुस्लिम शख्स, बीजेपी विधायक ने दी नसीहत

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

हिन्दू नाम बता कर सब्जी बेच रहा था मुस्लिम शख्स, बीजेपी विधायक ने दी नसीहत

   लखनऊ।। कोरोना वायरस का संक्रमण देश में लगातार फैल रहा है. इस बीच कई क्षेत्रों से समुदाय विशेष के कुछ लोग फल और सब्जियों पर थूकने के विडिओ भी कई बार सोशल मिडिया में वायरल होते भी देखे गए है। ऐसा ही एक वाकिया जब बीजेपी के विधायक के समक्ष घटा तो वह बिफ़र पड़े और भारतीय जनता पार्टी के विधायक महोदय बृजभूषण शरण राजपूत ने लखनऊ स्थित अपने आवास से एक सब्जी वाले को भगा दिया। विधायक का आरोप है कि सब्जी वाला मुस्लिम था और फ़र्ज़ी तरीके से अपना हिन्दू नाम बताकर सब्जी बेच रहा था इसलिए उसे उन्होंने भगा दिया। 
   जानकारी अनुसार महोबा जिले के चरखारी से भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत लखनऊ के गोमती नगर इलाके में अपने आवास पर थे। वहां जब एक सब्जी वाला आया तो वह बिना किसी पहचान पत्र के था। लेकिन विधायक ने उस सब्जी वाले को इसलिए भगा दिया, क्योंकि वह मुस्लिम था और हिन्दू नाम बताकर सब्जी बेच रहा था। विधायक ने उस सब्जी वाले को फिर कभी उस मोहल्ले में ना आने की नसीहत भी दी।
    बता दें कि इस प्रकार के कई मामले आये दिन सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे है जिसमे समुदाय विशेष के लोग फल और सब्जिओं पर थूकते हुए दिखाई दिए है, ऐसे में जब पुरा विश्व जहा कोरोना जैसी महामारी से जुंझ रहा है वही कुछ समुदाय विशेष के लोगो का ऐसा कृत्य बहुत ही निंदनीय है। 

Ad Code