Headline News
Loading...

Ads Area

14 साल की प्रेमिका हुई प्रेग्नेंट, 11 साल का पिता ऐसे रखता है ख्याल

    फादर्स डे की तैयारियां दुनिया के हर देश में चल रही है। सभी अपने पिता के लिए इस दिन को ख़ास बनाने में जुटे हैं। लेकिन आज हम आपको दुनिया के सबसे छोटे उम्र के पिता के बारे में बता रहे हैं। ये बच्चा तब चर्चा में आया था, जब एक टीवी शो के दौरान इस कपल ने ऐलान किया था कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द अपने बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। उस समय लड़के की उम्र 10 साल और लड़की की 13 थी। खबर के सामने आने के बाद कई डॉक्टर्स भी हैरान हो गए थे कि आखिर 10 साल का बच्चा किसी को प्रेग्नेंट कैसे कर सकता है? हालांकि, बाद में लड़की ने सच दुनिया को बता दिया था कि ये बच्चा किसी और का था। लेकिन फिर भी उसके 11 साल के प्रेमी ने उसका साथ नहीं छोड़ा। आज दोनों अपने आने वाले बच्चे का इन्तजार कर रहे हैं। 
    रूस की रहने वाली 14 साल की दरया और 10 साल का इवान इस साल की शुरुआत से ही चर्चा में है। दरअसल, ये कपल प्रेग्नेंट है और दोनों ही अपने बच्चे के स्वागत में जुटा है। इस कपल के बीच तीन साल का ऐज डिफ़रेंस है। इतनी कम उम्र के बावजूद कपल अपने आने वाले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहा है। 
   साल की शुरुआत में एक टीवी शो में दोनों ने अपने रिश्ते को कबूला था। हालांकि उसी समय से ये बहस शुरू हो गई थी कि 10 साल का बच्चा क्या किसी को प्रेग्नेंट कर सकता है? हालांकि, बाद में दरया ने इस रहस्य से पर्दा उठा दिया था। उसने खुलासा किया था कि इवान का नहीं है। बल्कि अंधेरे में एक मोटे शख्स ने उसका रेप किया था। 
   इस सच के सामने आने के बाद भी इवान ने दरया से अपना रिश्ता नहीं तोडा। वो आज भी दरया के साथ है और दोनों ही इस बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं। दरया ने बताया कि इवान की फैमिली और उसकी मां में गहरी दोस्ती हो चुकी है। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार भी करते हैं। उम्र में भले ही दोनों छोटे हैं लेकिन प्यार के आगे ये मैटर नहीं करता।

Post a Comment

0 Comments