राह चलते शख्स को महिला ने किया किस, फिर दांत से जीभ काटकर फेंक दी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

राह चलते शख्स को महिला ने किया किस, फिर दांत से जीभ काटकर फेंक दी

    एडनबर्ग।। ब्रिटेन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां राह चलते एक महिला ने अंजान शख्स से विवाद के बाद उसे किस किया। इसके बाद महिला ने उसकी जीभ दांतों से काट दी। चौंकाने वाले इस मामले में कोर्ट ने आरोपी महिला को दोषी करार दिया है। वहीं इस विवाद में पीड़ित शख्स अब जिंदगी भर बोल नहीं सकता है। दरअसल कटी हुई जीभ को एक पक्षी उड़ा ले गया, जिसकी वजह से अब वह अपनी जीभ भी वापस नहीं जुड़वा सकता है।
    एडनबर्ग पुलिस के मुताबिक जेम्स मैकेंजी किसी काम के सिलसिल में कही जा रहे थे इस दौरान बेथनी रेयान नामक महिला से उनका किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों में जमकर बहस हो गई। फिर अचानक बेथनी, जेम्स पर झपटी और उसे चूमने लगी। इस दौरान बेथनी ने जेम्स की जीभ को अपने दांतों से दबाकर काट डाला और उसे सड़क पर फेंक दिया। दर्द से तड़ते हुए जेम्स कुछ कर पाता इससे पहले ही एक पक्षी कटी हुई जीभ को उड़ा ले गया।
    डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार यह मामला एक अगस्त 2019 की है। इस घटना की सुनवाई एडिनबर्ग शेरिफ कोर्ट में चल रही थी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि बेथनी रेयान की इस हरकत की वजह से जेम्स हमेशा के लिए गूंगे हो गए हैं। उन्होंने कहा कि घटना के बाद खून से लथपथ जेम्स को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनकी सर्जरी नहीं की जा सकी, क्योंकि कटी हुई जीभ का टुकड़ा उनके पास नहीं था।

Ad Code