Headline News
Loading...

Ads Area

गहलोत सरकार का पूरा ध्यान सिर्फ नेशनल हेराल्ड केस पर, इधर शिक्षा व्यवस्था बर्बाद हो गई

महाविद्यालय में रिक्त पदों को नहीं भरने पर किया जाएगा उग्र आंदोलन 
एमबीडी कालेज मे रिक्त पद भरने की मांग को लेकर एबीवीपी ने सौंपा ज्ञापन
समय पर पद नही भरने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी
ABVP Kushalgarh
 बांसवाड़ा/राजस्थान।। कांग्रेस सरकार के राज़ में राज्य में हालात ऐसे हो चुके है की पुरे राज्य में जहा बेरोजगारी चरम पर है, वही कॉलेजों और स्कूलों से अध्यापक बिलकुल नदारत है। यहाँ तक की बच्चो को पढ़ाने के लिए किताबों तक का राज्य में पूरी तरह से मानो अकाल सा हो गया है। वही गहलोत सरकार का पूरा ध्यान सिर्फ नेशनल हेराल्ड केस को लेकर ईडी के निशाने पर आई अपनी पार्टी प्रमुख राजमाता और राजपुत्र को बचाने में लगा हुआ है। वही राज्य के जनजाति बाहुल्य बांसवाड़ा जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा के हालात बर्बादी के गर्त में पहुंच चुके है। तो वही इनके गैंगसा चला कर मज़दूर से नेता बने कुछ मंत्री अरबपति हो गए। खैर कांग्रेस में देश को लूटने की रीत काफ़ी पुरानी है। 
हम हमारा हक़ मांग रहे है कोई भीख नहीं
  इसी दंश का शिकार कुशलगढ़ का मामा बालेश्वर दयाल राजकीय पीजी महाविद्यालय का हो चूका है, जहा राजस्थान में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ईकाई कुशलगढ़ द्वारा मामा बालेश्वर दयाल राजकीय पीजी महाविद्यालय कुशलगढ़ में प्राचार्य सहित विभिन्न विषयों के व्याख्याताओं के रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरने की मांग को लेकर जिला सहसंयोजक कान्तिलाल गरासिया के नेतृत्व में उपखण्ड अधिकारी के नाम कुशलगढ़ को मुख्यमंत्री महोदय राजस्थान सरकार, शिक्षा मंत्री राजस्थान सरकार, जिला कलेक्टर बांसवाड़ा को ज्ञापन सौंपा गया। कई युवाओं का कहना है की हम हमारा हक़ मांग रहे है कोई भीख नहीं जो सरकार को इसमें कोई परेशानी हो, कई आक्रोशित लोगो का कहना था की सरकार की पढ़े-लिखे बेरोजगारों को नौकरी देने की तो औकात है नहीं लेकिन कम से कम उन्हें ढंग से अच्छी शिक्षा तो दे, लेकिन अगर सरकार यह भी नहीं कर सकती है तो कांग्रेस की गहलोत सरकार क्या सिर्फ मंजीरे बजाने के लिए सत्ता में बैठी है।     
महाविद्यालय में रिक्त पदों को नहीं भरने पर किया जाएगा उग्र आंदोलन 
   जिला सहसंयोजक कान्ति लाल गरासिया ने बताया है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ईकाई कुशलगढ़ द्वारा महाविद्यालय में रिक्त पदों को जल्द से जल्द नहीं भरने पर आगामी समय में विद्यार्थी परिषद् द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा। 
ABVP Kushalgarh
विद्यार्थी परिषद् के यह कार्यकर्त्ता रहे मौजूद
  उक्त ज्ञापन देते समय पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दिलीप भाभोर, पूर्व प्रांत कार्यकारणी सदस्य उदय सिंह अड़, तहसील सह संयोजक प्रकाश मईडा, छात्र नेता हेमेंद्र निहरता, विकेश कटारा, राजेश चरपोटा, विनोद रावत, सुनील कटारा, राहुल मईडा, सुनील चरपोटा, अंकित निहरता, श्रवण रावत, अजमल मईडा, जीतमल भुरिया, उदय सिंग झोडिया, प्रताप बारिया, सुभाष डिंडोर, उदय सिंह रावत सहित अन्य कई विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्त्ता मौजूद थे।
Tags

Post a Comment

0 Comments