Headline News
Loading...

Ads Area

क्या राहुल गांधी सही में ब्रह्मचारी है?

 Rahul Gandhi and his girl friend
  सोशल मिडिया और कुछ मीडिया रिपोर्ट को देखर दो बिलकुल ऐसा नहीं कहा जा सकता है। जानकारी मुताबिक राहुल गांधी ने अभी तक शादी नहीं की है पर उनकी गर्लफ्रेंड हैं। जी हां यह भी कतही जरूरी नहीं होता कि जिसने शादी नहीं की वो ब्रह्मचारी ही होगा। 
आइए मिलते हैं राहुल गांधी की उन गर्लफ्रेंड्स से, जिस का खुलासा अभी तक हो चुका है
 जून 2012 में सन्डे गार्डियन की एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल गांधी की गर्लफ्रेंड अफगान राजकुमारी नोएल जहीर रही है। जो अफगानिस्तान के पूर्व शासक मोहम्मद जहीर की पोती थी।
राहुल और अफगानी राजकुमारी घंटों समय साथ में बिताते थे 
  अखबार का दावा था कि राहुल इस राजुकमारी के साथ सोनिया गांधी के आवास पर आयोजित प्रार्थना सभा में भी शामिल हुए थे। राहुल और अफगानी राजकुमारी घंटों समय साथ में बिताते थे और दोनों को दिल्ली के होटल अमन में साथ-साथ देखा गया, वह यहां के फिटनेस सेंटर में भी एक साथ समय बिताते रहे हैं। पर साल 2013 में नोएल ने मिस्त्र की रॉयल फैमिली के राजकुमार से शादी रचा ली थी। जिस कारण यह रिश्ता यहीं खत्म हो गया।
Rahul Gandhi with Noyel Zahir
स्पेनिश मूल की रही है गर्लफ्रेंड 
  28 अप्रैल 2004 को अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक पहली बार 2004 के आम चुनाव में राहुल गांधी ने माना था कि उनकी गर्लफ्रेंड है और उसका नाम वेरोनिक कार्टेल्ली है। राहुल ने बताया था कि वह स्पेनिश मूल की है और वो उनकी बेस्ट फ्रेंड भी है और वो उसे इंग्लैंड की यूनिवर्सिटी में मिली थी। 
विदेशी लड़की के साथ हुई थी फोटो वायरल 
  इससे पहले भी राहुल गांधी के साथ एक विदेशी लड़की की फोटो वायरल हुई थी, लड़की का नाम जोनिता बताया गया था। इस लिए यह कह सकते हैं की राहुल गांधी की बहुत सारी गर्ल फ्रेंड्स रही हैं। जिस का खुलासा समय-समय पर होता रहा है। जिससे साबित होता है कि चाहे राहुल गांधी ने शादी नहीं की पर वो ब्रह्मचारी भी नहीं हैं।

Post a Comment

0 Comments