वह देश जहाँ पर महिलाएं पुरुषों को रखती हैं अपना गुलाम बना कर

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

वह देश जहाँ पर महिलाएं पुरुषों को रखती हैं अपना गुलाम बना कर

Other World Kingdom
  क्या दुनिया में ऐसा भी कोई देश है जहाँ पर महिलाएं पुरुषों को अपना गुलाम बना कर रखती हैं? काश ये दिखाई गयी तस्वीर झूठी होती। परन्तु आपको बता दे की यह सभी तस्वीरें सच्ची हैं। हमने भी जब पहली बार इस देश के बारे में सुना था तो हमें भी यकीन नहीं हुआ था। पर गूगल पर इसके साक्ष्य भी मौजूद हैं वहां से हमें जो जानकारी मिली वह बहुत ही चौकाने वाली थी उन्ही जानकारियों को को हम आपके साथ साझा कर रहे है ।
  महिलाओं द्वारा पुरुषों को गुलाम बना कर रखने वाले इन देश का नाम है "अदर वर्ल्ड किंगडम"। अंग्रेजी में "Other World Kingdom"।
Other World Kingdom
महारानी का चेहरा आज तक किसी ने नहीं देखा 
   सबसे पहले हम इस देश की महिलाओ की इस घिनौनी हरकतों की कुछ तस्वीरें आपको दिखा दे। ये सब देख कर लगता है कि हमें ईश्वर का शुक्रिया करना चाहिए कि उन्होंने हमें भारत में पैदा किया। तस्वीरें देख कर आपको थोड़ा बुरा लगा होगा पर रुकिए अब हम जो आपको बताने जा रहे है उसे जानकर आपको और अधिक बुरा लगेगा। इस देश की महारानी पैट्रिसिया-1 ने इस देश में रहने वालों लागों के लिए कानून बनाये है, पर आश्चर्य की बात तो ये है कि बाहरी दुनिया के किसी भी इंसान ने आज तक महारानी का चेहरा नहीं देखा है।
Other World Kingdom
 केवल महारानी ही इस देश के कानूनो में परिवर्तन कर सकती है 
   केवल महारानी पैट्रिसिया-1 को ही इस देश के कानूनो में परिवर्तन करने का अधिकार है। महारानी ने इस देश की नागरिकता चाहने वाली महिलाओं के लिए कुछ नियम बनाए हैं।
  • हर वो महिला जो इस देश की नागरिकता चाहती है उसके पास कम से कम एक पुरुष नौकर होना चाहिए। 
  • अदर वर्ल्ड किंगडम के सभी नियमों का पालन करने वाली होनी चाहिए। 
  • उस महिला को कम से कम पांच दिन महारानी के महल में बिताने होंगे।
    बस यही तीन नियम मान कर महिलाएं इस देश की नागरिक बन कर पुरुषों पर अत्याचार कर सकती हैं। 1996 में यूरोपियन देश चेक रिपब्लिक से बना था। देश का निर्माण 2 मिलियन डॉलर से हुई थी, वर्तमान में यहाँ सब कुछ है।
Other World Kingdom
इस देश का अपना झंडा, करेंसी, पासपोर्ट और पुलिस फोर्स है
  वर्तमान में इस देश का अपना झंडा, करेंसी, पासपोर्ट और पुलिस फोर्स है। जरुरी बात यहां है कि इस देश की मूल नागरिक सिर्फ महिलाएं हैं। पुरुषों को गुलाम के अलावा और कोई दर्जा प्राप्त नहीं है।

Ad Code