Headline News
Loading...

Ads Area

बेटी अपने ससुराल में ही थी ओर दामाद भगा ले गया सास को

तीन बच्चों का बाप अपनी सास के साथ फरार
  सिरोही/राजस्थान।। अपने ही रिश्तेदारों के साथ प्रेम प्रसंग के मामले तो आपने कई देखें होंगे। लेकिन कोई अपनी ही सास के साथ ही प्रेम में पड़ जाए तो यह हैरान करने वाली बात होगी। इतना ही नहीं वह शख्स अपनी ही सास के साथ फरार हो गया। 
  दरअसल यह घटना राजस्थान के सिरोही की है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक ससुर ने अपने ही दामाद के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और कहा कि उसकी पत्नी लापता हो गई है और उसने आरोप लगाया कि वह अपने ही दामाद के साथ भागी है। उसने बताया कि उसका दामाद खुद तीन बच्चों का बाप है।
damad  run away with saas
  जानकारी के मुताबिक मामला दर्ज कराने वाले शख्स का नाम रमेश है और उसकी बेटी की शादी जोगी नामक युवक से हुई है। घटना के दिन बेटी अपने ससुराल में ही थी जबकि जोगी ने सास को भगा ले जाने का प्लान बना लिया था। यह भी बताया गया कि दोनों का अफेयर काफी लंबे समय से चल रहा था और वे मौका ही देख रहे थे।
  हैरानी की बता यह है कि दोनों का पता नहीं चल पाया कि इन दोनों के बीच क्या चल रहा है। रमेश ने पुलिस को बताया कि उसका दामाद जोगी उनके घर अक्सर आया करता था। अब उसने अपनी प्रेमिका सास को भगा लिया है। इतना ही नहीं वह साथ में अपनी एक बेटी को भी ले गया है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments