हाई कोर्ट में लाउडस्पीकर से अजान का मुद्दा उठाया, मुस्लिम युवकों ने ऑफिस में घुसकर वकील पर किया हमला
Headline News
Loading...

Ads Area

हाई कोर्ट में लाउडस्पीकर से अजान का मुद्दा उठाया, मुस्लिम युवकों ने ऑफिस में घुसकर वकील पर किया हमला

3 मुस्लिम युवकों ने ऑफिस में घुसकर वारदात को दिया अंजाम, 
विजयवर्गीय बोले- ऐसी ताकतों को पनपने नहीं देंगे 
  इंदौर/मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के इंदौर में सदर बाजार थाना क्षेत्र के मल्हार आश्रम के पास मस्जिदों में लाउडस्पीकर से होने वाली अजान के खिलाफ मुहिम चलाने वाले वकील मनीष गडकर के ऑफिस में घुसकर 3 मुस्लिम युवकों ने जानलेवा हमला किया है, जिससे वकील घायल हो गए। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना की बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निंदा की है। उन्होंने कहा ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस प्रकार की ताकतों को इंदौर में पनपने नहीं देंगे। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। 
  दरअसल, एडवोकेट मनीष गडकर अपने ऑफिस में बैठे हुए थे, तभी केस के सिलसिले के बहाने तीन युवक मिलने आए और मनीष पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें वकील को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार 
  एडवोकेट मनीष गडकर ने बताया कि सोमवार शाम 8:30 बजे उनके ऑफिस पर तीन मुस्लिम युवक आए। तीनों ने केस के सिलसिले में पहले चर्चा की, इसके बाद अचानक से उन्होंने कहा कि तुम बहुत मुस्लिम लोगों के खिलाफ अनर्गल पोस्ट करते हो और तीनों युवकों ने हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। हमले के बाद पूरे मामले की शिकायत वकील ने सदर बाजार पुलिस से की है।
लगातार जान से मारने की मिल रही थी धमकियां 
   बता दें कि एडवोकेट मनीष गडकर पिछले दिनों मस्जिद में होने वाली लाउडस्पीकर से आजान को लेकर हाईकोर्ट में मुद्दा उठाया था। इसके बाद से लगातार मनीष को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। मनीष ने फिलहाल पूरे मामले की शिकायत थाने में की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
कैलाश विजयवर्गीय बोले ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा
  एडवोकेट पर हमले की बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस प्रकार की ताकतों को इंदौर में पनपने नहीं देंगे। कुछ भी हो। प्रशासन से कहेंगे इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। हम भी अभी सक्षम हैं। इस मामले में बिल्कुल दृढ़ निश्चय है। इंदौर में इस प्रकार की ताकतों को पनाह देने वालों को तो बक्शा ही नहीं जाएगा।

Post a Comment

0 Comments