मैरिज हॉल के लेडीज टॉयलेट में हिडेन कैमरा, महिलाओं के बनाए जा रहे थे न्यूड विडिओ
Headline News
Loading...

Ads Area

मैरिज हॉल के लेडीज टॉयलेट में हिडेन कैमरा, महिलाओं के बनाए जा रहे थे न्यूड विडिओ

  मेरठ/उत्तर प्रदेश।। यूपी से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहा एक प्रतिष्ठित मैरिज हॉल के लेडिज टॉयलेट और कमरों में हिडन कैमरे से महिलाओं न्यूड विडिओ उतारी जा रही थी. बताया जा रहा है कि यहां महिलाओं का कपड़े बदलते दौरान चुपके से न्यूड वीडियो बनाया जा रहा था.
  पूरा मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के बिजली बंबा बाईपास पर स्थित प्रतिष्ठित सेलिब्रेशन वैली होटल और मैरिज हॉल का है. घटना शनिवार रात की है. शनिवार की रात एक शादी समारोह था, जिसमें काफी संख्या में लोग मौजूद थे. आरोप है कि मैरिज हॉल के लेडिज टॉयलेट और कमरों में हिडन कैमरा लगे हुए थे.
  दरअसल इसका खुलासा तब हुआ जब एक महिला अपने कपड़े बदलने के लिए बाथरूम में गई. वहां जाकर उनकी नजर ऊपर लगे कैमरे पर पड़ी. इसकी जानकारी मिलते ही वह भागते हुए कमरे से बाहर आई और दूसरी महिलाओं को जानकारी दी. इसके बाद महिलाओं ने होटल मैनेजर और स्टाफ पर आरोप लगाते हुए हंगामा किया.
  महिलाओं का आरोप है कि यहां पर कैमरे छुपाकर कपड़े बदलती महिलाओं के न्यूड फोटो और वीडियो बनाते हैं. पुलिस ने मैनेजर को हिरासत में लेकर उसको थाने भेज दिया. मालिक ने खुद को शहर से बाहर बताया है. आरोप है कि महिलाओं को उनके न्यूड वीडियो और फोटो से ब्लैकमेल किया जाता है.

Post a Comment

0 Comments