5 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
Headline News
Loading...

Ads Area

5 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  अमरोहा/उत्तर प्रदेश।। यूपी के अमरोहा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमे एक महिला और उसके प्रेमी ने पति की दिनदहाड़े हत्या कर दी। वही सिरफिरे आशिक का दिनदहाड़े हत्या के बाद चाकू लेकर लोगों को डराने का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घेराबंदी के बाद आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
  पूरा मामला अमरोहा सदर कोतवाली के इस्लामनगर का है। यहां रहने वाले कॉर्पोरेटर चाँद और उसकी पत्नी मेहराज अपने 5 बच्चों के साथ रहते थे। वहीं पिछले काफी समय से पत्नी मेहराज का प्रेम-प्रसंग शाहरुख नाम के व्यक्ति से चल रहा था और मृतक इस प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहा था। मृतक के भाई निसार द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार मृतक की पत्नी ने ईद के मौके पर मृतक को 3 दिन पहले फोन कर षड्यंत्र के तहत अमरोहा बुलाया था।
  अमरोहा बुलाने के बाद मृतक की पत्नी ने अपने सिरफिरे आशिक शाहरुख़ के साथ मिलकर चाकू से उस पर हमला कर दिया। एक के बाद एक ताबड़तोड़ चाकू के वार से चाँद की मौत हो गई। यही नहीं, चाकू से वार करने के बाद आरोपी युवक हाथ में चाकू लेकर इलाके के लोगों को भी धमका रहा था।
  इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बहरहाल मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने नामजद शाहरुख और प्रेमिका मेहराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Post a Comment

0 Comments