जीवनसाथी डॉट कॉम पर ढूंढ रहे थे दूल्हा, होने वाले दूल्हे ने युवती से ठग लिए 82 हजार
Headline News
Loading...

Ads Area

जीवनसाथी डॉट कॉम पर ढूंढ रहे थे दूल्हा, होने वाले दूल्हे ने युवती से ठग लिए 82 हजार

  इंदौर/मध्य प्रदेश।। /मध्य प्रदेश के इंदौर के एमआइजी थाना क्षेत्र में मेरीज वेबसाइट जीवनसाथी डॉट कॉम पर धोखाधड़ी की एक वारदात सामने आई है। जहां एक युवती ठगी का शिकार हो गई। दरअसल युवती जीवनसाथी डॉट कॉम पर एक अच्छे वर की तलाश कर रही थी। तभी उसका संपर्क एक युवक से हुआ, जिसके बाद दोनों की बातचीत होना शुरू हो गई। इसी बीच युवक ने युवती को अपने झांसे में लिया और रुपए ठग लिए। युवती की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
  मिली जानकारी के अनुसार एमआईजी थाना क्षेत्र रहने वाली एक युवती को अपने लिए एक योग्य वर की तलाश थी जिसके लिए उसने जीवनसाथी डॉट कॉम पर अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था। जहां एक स्मिथ परमार नामक युवक उसे मिला और युवती के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। युवक ने युवती से चिकनी-चुपड़ी बातें की जिससे वह उसके झांसे में आ गई। फिर मौका देखकर युवक ने युवती से 82 हजार रुपये ले लिए और लगातार झांसे में लेकर उससे पैसा लेता रहा।
  जब युवती को एहसास हुआ कि युवक उसके साथ धोखाधड़ी कर उससे पैसे ठग रहा है तो फिर उसने इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद आरोपी स्मिथ परमार के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments