CIA ने कहा, "मोदी ने 18 एयरबेस अटैक मोड पर तैनात किये हुए है", मोदी की पसंद गोली नही बम है
Headline News
Loading...

Ads Area

CIA ने कहा, "मोदी ने 18 एयरबेस अटैक मोड पर तैनात किये हुए है", मोदी की पसंद गोली नही बम है

Image result for narendra modi with bomb     अमरीकी ख़ुफ़िया एजेंसी सीआईए जो दुनिया भर पर नजर रख सारी सूचनाएं पेंटागन को देती है उसने इस बार पेंटागन को भारत के बारे में ऐसी सूचनाएं दी है जो दुनिया को सन्न कर सकती है पेंटागन को दी गयी ख़ुफ़िया सुचना का टाइटल ही है की, अमरीका के बाद भारत दूसरा देश बन सकता है जो किसी देश पर परमाणु बम का उपयोग करेगा। 
     दरअसल भारत पाकिस्तान के बीच इन दिनों, गरम माहौल है, सीआईए ने इस पर अपनी रिपोर्ट पेंटागन को सौंपी है जहाँ सीआईए ने भारत के प्रधानमंत्री मोदी की आक्रमकता पर पेंटागन को सचेत किया है सीआईए ने कहा है की, मोदी एक आक्रमक नेता के रूप में उभरे है ऐसी आक्रमकता भारत के किसी दूसरे प्रधानमंत्री ने नहीं दिखाई है, सीआईए ने अपनी ख़ुफ़िया रिपोर्ट में पेंटागन को बताया है की मोदी की पसंद बम है गोली नहीं वो युद्ध करेंगे तो भीषण करेंगे, और बड़ा फैसला करने वाला युद्ध करेंगे। 
    सीआईए ने बताया की मोदी ने भारत की वायु सेना को अटैक मोड पर किया हुआ है भारत की वायु सेना के 18 एयरबेस एकदम अलर्ट पर है और दिल्ली से एक इशारा मिलते ही किसी भी देश पर हमला कर देने के लिए तैयार है सीआईए ने अपनी रिपोर्ट में पेंटागन को ये भी बताया की भारत ने अपने सबसे बेहतरीन लड़ाकू विमानों (सुखोई) पर परमाणु युक्त ब्रह्मोस भी लोड कर अटैक पोजीशन में तैनात किये हुए है पेंटागन को दिए रिपोर्ट में सीआईए ने कहा है की, पाकिस्तान की एक हरकत दुनिया के इतिहास में बड़ा बदलाव ला सकती है क्योंकि ऐसा संभव है की भारत पाकिस्तान के परमाणु हमले का इंतज़ार ही न करे, अपितु पाकिस्तान पर भारत ही पहले परमाणु हमला कर दे ऐसी सूरत में पाकिस्तान का अस्तिव खतरे में है सीआईए ने पेंटागन को दिए रिपोर्ट में कहा है की, भारत की मौजूदा सरकार ऐतहासिक फैसला भी ले सकती है, सम्भावना ये है की युद्ध भारत की तरफ से ही शुरू हो और ऐसे हालात है की युद्ध गोली से नहीं बल्कि बम से हो और इस से पाकिस्तान का हर हाल में अस्तित्व खतरे में है।।।

Post a Comment

2 Comments
  1. I hope during this tenure of honorable PM modi, India will get possession of POK and baluchistan will get independence

    ReplyDelete
  2. I hope during this tenure of honorable PM modi, India will get possession of POK and baluchistan will get independence

    ReplyDelete
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.