क्या कोरोना के नाम पर मानव अंगों का हो रहा घोटाला ?

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

क्या कोरोना के नाम पर मानव अंगों का हो रहा घोटाला ?



     भायंदर के गोराई मे पिछले दिनो कोई केस नही था,एक व्यक्ति को हल्का बुखार,सर्दी खाँसी हुई तो चेक करवाने गया. उसे जबरदस्ती भर्ती करके रिपोर्ट पॉसिटिव बताई गई. फिर अचानक उसकी मृत्यु हो जाती है और पूरी बॉडी पैक करके जलाने की तैयारी की जाती है मगर परिवार वालों के जिद्द करने पर जब बॉडी को खोला जाता है तो शरीर के सारे अंग गायब मिलते है.
   ये हाल ही में अभी महाराष्ट्र मे "मृत शरीर कोरोना घोटाला" सामने आने से हाँस्पीटल में हडकंप मचा हुआ है, आखिर कितने लोगों के साथ ऐसा खिलवाड़ किया गया है यह फिलहाल लम्बी जांच का विषय है.
    क्या डॉक्टर जिन्हे भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है वो ऐसी राक्षसों जैसी हरकत पर उतर सकते है. इसकी पूरी CBI जाँच करवाई जाए और पता लगाया जाए तो पता चलेगा की आखिर ऐसे तरीकों से लोगों का मर्डर करके इस कोरोना काल मे कई मानव अंग की तस्करी की जा रही है, ऐसे जघन्य अपराधी राक्षस दरिंदो को सख़्त से सख्त सजा मिलनी भी चाहिए.
   हालाँकि कुछ लोगो ने दावा भी किया है... की ये धंधा इस कोरोना काल में हर बड़े शहर में हो रहा है, बस सामने नहीं आ रहा है......वरना ऐसे कई केस सुनने को मिले है जिसमे यदि कोई पेशेंट अपनी सामन्य अवस्था में भी यदि हॉस्पिटल जाता है, और यदि हॉस्पिटल जाने से पहले उसे इतनी बड़ी कोई समस्या नहीं होती है तो हॉस्पिटल में जाने के बाद अचानक उसकी मौत कैसे हो जाती है,   और अचानक ही 1 से 2 दिन में मौत की खबर परिवार वालों को दे दी जाती है और नाम कोरोना का दे दिया जाता है। 
   इस कोरोना काल में ऐसी घटनाओं को देखते सुनते हुए आप ख़ुद भी सतर्क रहें अपने आस पास भी लोगों को सतर्क रखें।


Ad Code